27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणबीर कपूर का ”नया प्यार” बनीं आलिया भट्ट, रिश्ते पर ऐसे तोड़ी चुप्पी…!

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलरमें रणबीर कपूर के काम की हर ओर तारीफ हो रही है. लोकप्रियता का आलम यह है कि फिल्म के ट्रेलर को 18 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा […]

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलरमें रणबीर कपूर के काम की हर ओर तारीफ हो रही है.

लोकप्रियता का आलम यह है कि फिल्म के ट्रेलर को 18 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ‘संजू’ के अलावा, रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ अफेयर को लेकरभी लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं.

मालूम हो कि आल‍िया और रणबीर की जोड़ी करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार साथ नजर आयेंगे. फिल्म की शूटिंग का आधे से ज्यादा शेड्यूल पूरा हो चुका है. फिल्म की शूटिंग से इतर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं और कई मौकों पर एकसाथ देखा जा चुका है.

इस बारे में जब हाल ही में रणबीर से पूछा गया, तो फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ के अभिनेता ने आल‍िया भट्ट के साथ अफेयर की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी.

हाल ह‍ी में एक मैगजीन, जीक्यू इंड‍िया को दि‍ये इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ अपने र‍िश्ते पर मुहर लगाते हुए कहा- हां, यह सबकुछ अभी नया है. नया नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है. आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नयी हो जाती है. आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं, मुझे र‍िश्तों की वैल्यू है.

रणबीर कपूर ने आगे कहा- लेकिनइन सबसे अहम यह है कि फिलहाल इस (रिश्ते) पर बात करना जल्दबाजी होगी. एक कलाकार के तौर पर, एक व्यक्ति के रूप में, आलिया का काम देखता हूं, जब उन्हें एक्टिंग करते हुए देखता हूं, बल्कि जिंदगी में भी, वह जो कुछ भी देती है, मैं उसे अपने लिए लेना चाहता हूं.

मालूमहो कि प‍िछले दिनों एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया से रिश्ते को लेकर कहा था- हां, एक लड़के के तौर पर मुझे उस पर क्रश है. हाल ही में ‘संजू’ ट्रेलर लांच पर रणबीर ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलासे किये. रणबीर ने कहा, मेरी 10 से कम गर्लफ्रेंड रही हैं. मुझे प्‍यार करना पसंद है. लेकिन मैं रोमांटिक हूं, लेकिन ठरकी नहीं.

वहीं, दूसरी ओर, रणबीर से र‍िश्ते पर एक टॉक शो में आल‍िया भट्ट ने कहा था- मैं रणबीर के साथ रिलेशन की खबरों पर न तो इनकार करती हूं और न कभी हां कहती हूं. मुझे उनका फैशन सेंस और काम करना बहुत अच्छा लगा.

यह भी पढ़ें –

रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं आलिया भट्ट…!

रणबीर और आलिया के बीच बढ़ रही है नजदीकियां

अब रणबीर कपूर ने भी कबूला आलिया भट्ट ही हैं उनका क्रश

ऋषि कपूर ने की आलिया भट्ट की तारीफ, जवाब में अभिनेत्री ने कही ये बात

रणबीर कपूर संग लिंकअप की खबरों पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें