20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हनीमून के लिए नेहा धूपिया पति अंगद बेदी संग अमेरिका रवाना

गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी की खबर आई तो सभी चौंक गये. नेहा और आनंद ने सोशल मीडिया ट्विटर के जरिये फैंस को शादी की गुडन्‍यूज़ दी. नेहा ने अंगद के साथ शादी की एक खूबसूरत सी तसवीर शेयर की थी. बहरहाल, शादी के दिन ही गुरुवार देर शाम […]

गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी की खबर आई तो सभी चौंक गये. नेहा और आनंद ने सोशल मीडिया ट्विटर के जरिये फैंस को शादी की गुडन्‍यूज़ दी. नेहा ने अंगद के साथ शादी की एक खूबसूरत सी तसवीर शेयर की थी. बहरहाल, शादी के दिन ही गुरुवार देर शाम नेहा और अंगद दिल्‍ली एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुए. खबरें हैं कि दोनों कुछ दिनों के लिए हनीमून पर अमेरिका जा रहे हैं.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी एयरपोर्ट पर कैजुअल आउटफिट में नजर आये. तसवीरों में नेहा की खुशी साफ देखी जा सकती है. बता दें कि नेहा और अंगद की शादी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में पंजाबी रीति-रिवाज़ से हुई.

नेहा ने कहा कि यह उनके जीवन का सबसे बेस्‍ट फैसला है और वे अपने बेस्‍ट फ्रेंड अंगद के साथ शादी करके बेहद खुश हैं. गौरतलग है कि नेहा ने अंत तक शादी की खबर को छुपा कर रखा और किसी को कानोंकान इस बारे में भनक नहीं लगी. दुनिया को इस शादी के बारे में तब ही जान सकी जब नेहा धूपिया ने इसकी जानकारी दी.

नेहा हाल ही में ‘तुम्हारी सुलू’ और ‘करीब करीब सिंगल’ जैसी फ़िल्मों में नजर आई थीं. इन दिनों वो टीवी शो एमटीवी रोडीज और के लिए चर्चा में थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें