32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिल्म ‘पद्मावत’ की सफलता को दीपिका पादुकोण ने इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

मुंबई : भले ही फिल्म पद्मावतको लेकरउसके आलोचकों की भौहें तनी हो लेकिन इसकी सफलता से फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काफी खुश हैं.फिल्म ने दो दिन में ही 56 करोड़ के कारोबार कर लिया, जिससे खुश दीपिका पादुकोण शनिवार रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट में राजस्थानीथाली का स्वाद चखने आयीं. मालूम होकिपद्मावतफिल्म में दीपिका […]

मुंबई : भले ही फिल्म पद्मावतको लेकरउसके आलोचकों की भौहें तनी हो लेकिन इसकी सफलता से फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काफी खुश हैं.फिल्म ने दो दिन में ही 56 करोड़ के कारोबार कर लिया, जिससे खुश दीपिका पादुकोण शनिवार रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट में राजस्थानीथाली का स्वाद चखने आयीं. मालूम होकिपद्मावतफिल्म में दीपिका पादुकोण ने एक राजस्थानी महिला व राजपूत रानी का किरदार निभाया है. यानीराजस्थान की पृष्ठभूमि में बनी फिल्म का खुशी साझा करने के लिए उन्हें राजस्थानी खाने का स्वादचखनाउचित लगा.

बॉलीवुड लाइफ डॉट काॅमकी खबर के अनुसार, इस दौरान दीपिका पादुकोण ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन किये हुए ड्रेस पहन रखा था. इस दौरान मीडिया से बात करने के बाद उन्होंने फैंस के साथ खूब सेल्फी भी खिंचवाई.

पढ़ें यह खबर :

रणबीर कपूर के माता-पिता ने दीपिका के लिए गुलदस्‍ते संग भेजा एक संदेश, जानें बात क्‍या है ?

दीपिका पादुकोण ने फिल्म पद्मावत में निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ तीसरी बार काम किया है. भंसाली दीपिका के के पसंदीदा व लकी निर्देशक हैं, जिन्होंने उनके कैरियर को आगे बढ़ाने में बड़ी भूमिका निभाई है. फिल्म पद्मावत में उन्हें रणवीर कपूर व शाहिद कपूर से ज्यादा पैसे मिले हैं. यह फिल्म 180 करोड़ की लागत से बनी है और भारतीय फिल्म इतिहास की सबसे महंगी व भव्य फिल्मों में से एक है. फिल्म का भव्य सेट इसका आकर्षण है.

ध्यान रहे कि राजपूत समाज का एक तबका फिल्म पद्मावत का विरोध कर रहा है. राजपूत करणी सेना ने इसके खिलाफ देश भर में हिंसक विरोध-प्रदर्शन किये. इसके खिलाफ अदालत में याचिका लगायी गयी, जिसे खारिज कर दिया. कुछ लोगों ने दीपिका पादुकोण के खिलाफ कार्रवाई करने पर ईनाम का भी एलान किया.

पढ़ें यह खबर :

बोलती आंखों वाली हैं संजय लीला भंसाली की ग्लैमरस हीरोइनें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें