28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत में हुई फ्लॉप, अब मिस्र में रिलीज हुई शाहरुख-अनुष्‍का की ”जब हैरी मेट सेजल”

काहिरा: शाहरुख खान मिस्र में काफी लोकप्रिय हैं और अब उनकी नई फिल्म जब हैरी मेट सेजल यहां के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा ने मुख्य किरदार निभाया है. मिस्र में भारत के राजदूत संजय भट्टाचार्य ने यहां फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का उद्घाटन किया और कहा कि […]

काहिरा: शाहरुख खान मिस्र में काफी लोकप्रिय हैं और अब उनकी नई फिल्म जब हैरी मेट सेजल यहां के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा ने मुख्य किरदार निभाया है. मिस्र में भारत के राजदूत संजय भट्टाचार्य ने यहां फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का उद्घाटन किया और कहा कि वह लंबे समय बाद मिस्र में हो रही किसी हिंदी फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर उत्साहित हैं.

राजदूत ने कहा, मिस्र के लोग अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और कई अन्य को बहुत प्यार करते हैं. वे इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि इस पूरे साल नई भारतीय फिल्मों की नियमित स्क्रीनिंग होगी. मिस्र के बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर भारत फिल्मों का राज हो सकता है. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित जब हैरी मेट सेजल मिस्र के काहिरा, इस्कंदरिया और पोर्ट सईद शहरों के 13 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

इम्तियाज अली पहली बार अपनी फिल्‍म में शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा को लेकर एक अलग सी रोमांटिक कहानी लेकर आये, लेकिन भारतीय दर्शकों को यह फिल्‍म कुछ खास पसंद नहीं आई. शाहरुख खान ने इस फिल्‍म में एक टूरिस्‍ट गाइड की भूमिका निभाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें