29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब बॉक्‍स ऑफिस पर अर्जुन कपूर से हार गये शाहरुख खान

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार से भिड़ने के बाद अब अर्जुन कपूर से भी हारते नजर आ रहे हैं. दरअसल माना जा रहा था कि बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय की फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और शाहरुख की फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बीच कड़ी टक्‍कर होगी. लेकिन अक्षय की […]

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार से भिड़ने के बाद अब अर्जुन कपूर से भी हारते नजर आ रहे हैं. दरअसल माना जा रहा था कि बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय की फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और शाहरुख की फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बीच कड़ी टक्‍कर होगी. लेकिन अक्षय की फिल्‍म तो शुरुआत में ही शाहरुख की फिल्‍म को पटखनी देकर काफी आगे निकल गई. वहीं अब बॉक्‍स ऑफिस पर शाहरुख खान, अर्जुन कपूर से भी हारते नजर आ रहे हैं. दरअसल अर्जुन की फिल्‍म ‘मुबारकां’ ने कमाई के मामले में शाहरुख की फिल्‍म को पीछे छोड़ दिया है. शाहरुख की फिल्‍म ने फैंस को निराश किया है और फिल्‍म ने अभी तक मात्र 61.05 करोड़ की कमाई की है. फिल्‍म पूरी तरह से नुकसान की मार झेल रही है.

ज्‍यादातर दूसरे हफ्ते में फिल्‍मों का चलना मुश्किल माना जाता है, लेकिन ‘मुबारकां’ ने इस दौरान 6.08 करोड़ रुपये की कमाई की जबकि शाहरुख की ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने दूसरे सप्‍ताह में सिर्फ 2.85 करोड़ रुपये की कमाई की है. शाहरुख की फिल्‍म ने आठवें दिन 0.75 करोड़, नौवें दिन 1.1 करोड़ और दसवें दिन 1 करोड़ रुपये की कमाई की जबकि अर्जुन कपूर की फिल्‍म ने आठवें दिन 1.05 करोड़, नौवें दिन 2 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 3.03 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली. ऐसे में ‘मुबारकां’ दूसरे हफ्ते भी फायदे में रही लेकिन ‘जब हैरी मेट सेजल’ ठप्‍प पड़ गई.

फिर सोशल मीडिया पर छाईं सैफ की बेटी सारा अली खान, इस अंदाज में आईं नजर

बता दें कि ‘जब हैरी मेट सेजल’ की लागत 80 करोड़ रुपये है. ऐसे में फिल्‍म पूरी तरह से नुकसान की मार झेल रही है. शाहरुख और अनुष्‍का शर्मा स्‍टारर ‘जब हैरी मेट सेजल’ 31 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी बावजूद इसके वह शुरुआती तीन दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई. फिल्‍म का पहले वीकेंड की कमाई कुल 45.75 करोड़ करोड़ रुपये रही.

रजनीकांत की पत्नी द्वारा संचालित स्कूल बंद

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ‘जब हैरी मेट सेजल’ को क्रिटिक्‍स की ओर से बहुत अच्‍छा रिस्‍पांस नहीं मिला है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन मात्र 15 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें