37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहरुख की फिल्‍म देखने पहुंचे दर्शक ने सुषमा स्‍वराज को कर दिया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर…

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्‍स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई है. फिल्‍म को लेकर फैंस और क्रिटिक्‍स का बहुत अच्‍छा रिस्‍पांस नहीं आया है. साथ ही फिल्‍म को फैंस की कड़ी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही है. वहीं सोशल मीडिया पर एक ट्वीट पर तेजी […]

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्‍स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई है. फिल्‍म को लेकर फैंस और क्रिटिक्‍स का बहुत अच्‍छा रिस्‍पांस नहीं आया है. साथ ही फिल्‍म को फैंस की कड़ी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही है. वहीं सोशल मीडिया पर एक ट्वीट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इस फिल्‍म को देखने पहुंचे एक शख्‍स ने विदेश मंत्री को ट्वीट कर दिया और लिखा कि मैम मुझे यहां से जितनी जल्दी हो सके रेस्क्यू कर लीजिए. इस शख्‍स का नाम विशाल सूर्यवंशी है. सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे इस ट्वीट को लगभग 1000 से ज्‍यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है.

विशाल ने विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को टैग करते हुए ट्वीट किया,’ मैम मैं पुणे में ‘जब हैरी मेट सेजल’ देख रहा हूं मुझे यहां से प्लीज रेस्क्यू कर लीजिए.’ बता दें कि इस फिल्‍म की शुरुआत पहले दिन बहुत खराब रही थी. फिल्‍म के रिलीज से पहले ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्‍म पहले दिन 20 से 22 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. लेकिन ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने पहले दिन मात्र 15.25 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को सिर्फ 15 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है. बता दें कि फिल्‍म में शाहरुख और अनुष्‍का शर्मा ने मुख्‍य भूमिका निभाई है.

गौरतलब है कि फिल्‍म का बजट 80 करोड़ रुपये है. ऐसे में फिल्‍म की कमाई को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद ही यह फिल्‍म अपनी लागत निकालने में सफल रहे. इसी हफ्ते अखय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ रिलीज हो रही है, ऐसे में शाहरुख के पास फिल्‍म की कलेक्‍शन के लिए कुछ ही दिन बाकी है.

फिल्म की इतनी खराब शुरुआत को लेकर दर्शकों के निशाने पर शाहरुख के अलावा फिल्‍म के डायरेक्‍टर इम्तियाज अली भी आ गये हैं. वहीं शाहरुख ने इम्तियाज अली का बचाव करते हुए कहा कि लोगों को मैजिक समझने के लिए लोगों को थोड़ा और समय लगेगा.

‘जब हैरी मेट सेजल’ एक टूरिस्‍ट गाईड के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है. शाहरुख गाईड के किरदार में हैं. वहीं दूसरी तरफ अनुष्‍का यूरोप जाती है और वहां उसकी एंगेजमेंट रिंग खो जाती है. इसके बाद शाहरुख और अनुष्‍का इसे मिलकर खोजते हैं. इसी बीच दोनों की तकरार, नोकझोंक और रोमांस के बीच कहानी आगे बढ़ती है. समीक्षकों के अनुसार फिल्‍म बोझिल लगने लगती है. कई समीक्षकों ने यह भी कह दिया कि फिल्‍म में डायरेक्‍शन की कमी है. गानों की अधिक भरमार और स्‍टोरी में कुछ भी नयापन नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें