23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अनुष्‍का ने किया महसूस, इस किरदार से खुद को जोड़ नहीं पाती…

नयी दिल्ली: बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भले ही चुलबली लडकी की भूमिका निभाई हो, लेकिन अब वह अपने करियर में ‘बहिर्मुखी’ किरदारों से आगे निकल चुकी हैं.’ 29 वर्षीया अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने महसूस किया कि अब वह इस तरह के किरदारों से खुद को जोड़ नहीं पा […]

नयी दिल्ली: बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भले ही चुलबली लडकी की भूमिका निभाई हो, लेकिन अब वह अपने करियर में ‘बहिर्मुखी’ किरदारों से आगे निकल चुकी हैं.’ 29 वर्षीया अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने महसूस किया कि अब वह इस तरह के किरदारों से खुद को जोड़ नहीं पा रही हैं. अनुष्का ने शाहरख खान अभिनीत ‘रब ने बना दी जोडी’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया था. अनुष्‍का और शाहरुख की एक और फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म में शाहरुख ने एक गाईड का किरदार निभाया है और अनुष्‍का एक चुलबुली गुजराती लड़की के किरदार में नजर आई है.

अनुष्का ने कहा, ‘मुझे अपने जीवन के उस क्षण की याद आती है जब मैंने कई बहिर्मुखी किरदार निभाए. लेकिन यह चरण आया जब मैंने वाकई महसूस किया हो सकता है मैं व्यक्ति के तौर पर बदल रही हूं। मैंने महसूस किया कि इन बातों से मैं खुद को जोड नहीं सकती हूं.’ अभिनेता ने कहा कि इस बदलाव ने उनके ईदगिर्द के लोगों को भ्रमित किया, जिन्होंने महसूस किया कि अचानक वह अलग शख्सियत हो गई हैं.

उन्होंने कहा, ‘ ‘मेरे ईदगिर्द लोग थे जो मुझे कुछ समय से जानते थे यथा मित्र, उद्योग के लोग और पत्रकार जिन्होंने महसूस किया कि मेरे साथ कुछ गडबड हुई है. अचानक मैं बदल गई. लेकिन वह स्वाभाविक प्रगति है, जिससे आप गुजरते हैं. ‘ ‘ अनुष्का ने इम्तियाज अली निर्देशित ‘जब हैरी मेट सेजल’ में तीसरी बार शाहरख के साथ काम किया है. इससे पहले दोनों ‘ रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में काम कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया है लेकिन बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म की कमाई बहुत अच्‍छी नहीं है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें