23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#LucknowCentralTrailer: ”कैदी नं. 1821”, सपना या आजादी, किसे चुनेंगे फरहान अख्‍तर…?

बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर एकबार फिर अपनी दमदार एक्टिंग वाली फिल्‍म ‘लखनऊ सेंट्रल’ लेकर आये हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्‍म में फरहान, किशन मोहन गिरहोत्रा का किरदार निभा रहे हैं. फिल्‍म में फरहान एक भोजपुरी एक्‍टर बनना चाहते हैं लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी बनती है कि वो स्‍टेज पर नहीं […]

बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर एकबार फिर अपनी दमदार एक्टिंग वाली फिल्‍म ‘लखनऊ सेंट्रल’ लेकर आये हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्‍म में फरहान, किशन मोहन गिरहोत्रा का किरदार निभा रहे हैं. फिल्‍म में फरहान एक भोजपुरी एक्‍टर बनना चाहते हैं लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी बनती है कि वो स्‍टेज पर नहीं बल्कि जेल पहुंच जाते हैं. हाल ही में फिल्‍म में फरहान का फर्स्‍टलुक जारी किया गया था जिसमें वे एक स्‍लेट पकड़े हुए नजर आये थे जिसमें लिखा था नाम किशन मोहन गिरहोत्रा, कैदी नं. 1821.

फिल्‍म के ट्रेलर को फरहान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है और कैप्‍शन में लिखा है,’ कैदी क्र. 1821 आपके मनोरंजन के लिए लाया है.’ लगभग ढाई मिनट के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक भोजपुरी गायक बनने का सपना रखनेवाले, उत्‍तर प्रदेश के रहनेवाले किशन को खून के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है. किशन का सपना था कि वह खुद का एक म्‍यूजिक बैंड बनायेगा लेकिन अब वह लखनऊ सेंट्रल जेल में बैंड बनाने का सपना पूरा करता है. वह जेल के कुछ कैदियों के साथ भागने का भी प्‍लान बनाता है. फिल्‍म में ‘कॉकटेल’ गर्ल डायना पेंटी ने इस फिल्‍म में एनजीओ वर्कर का किरदार निभाया है. फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु’ एक्‍टर दीपक डोबरियाल भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फरहान का लुक भी डिफ्रेंट नजर आ रहा है. ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में भोजुपरी एक्‍टर और गायक मनोज तिवारी और एक्‍टर रवि किशन की भी हल्‍की झलक नजर आ रही है. फिल्‍म का रंजीत तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है. फिल्‍म का प्रोडक्शन वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स ने किया है. फिल्म को ‘डी डे’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ के मेकर्स ने बनाया है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कया फिल्म में फरहान, अक्षय की तरह हिट कार्ड खेल पायेंगे.

फिल्‍म में रोनित रॉय, पंजाबी स्‍टार गिप्‍पी ग्रेवाल, राजेश शर्मा और रवि किशन भी नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है यह फिल्‍म असली घटनाओं से प्रेरित है. फिल्‍म का निर्देशन रंजीत तिवारी और निखिल आडवानी ने किया है. फिल्‍म में अपने किरदार का और दमदार बनाने के लिए फरहान ने भोजपुरी सिनेमा की कुल मिला कर 20 भोजपुरी फिल्में देखी थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें