1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss ott urfi javed first contestant to be eliminated shehnaaz gill reveal siddharth shukla bedroom secret dvy

Bigg Boss OTT: उर्फी जावेद हुई करण जौहर के शो से बाहर, शहनाज गिल ने खोला सिद्धार्थ शुक्ला का बेडरूम सीक्रेट

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss) में इस हफ्ते टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को बाहर होना पड़ा. वहीं, 'संडे का वार' एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने रिश्ते पर करण जौहर से बात की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Urfi Javed elimianted from bigg boss ott
Urfi Javed elimianted from bigg boss ott
instagram

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss) में टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने आते ही धूम मचा दिया था. कभी अपने ड्रेस को लेकर तो कभी ग्लैमरस अंदाज से वो फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रही. वहीं, बिग बॉस ओटीटी के पहले एलिमिनेशन राउंड में उर्फी बाहर हो गई और ये फैंस के लिए काफी शॉकिग रहा.

इस हफ्ते एलिमिनेट होने के लिए शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद और राकेश बापट नॉमिनेट हुए थे. जिसमें उर्फी का बिग बॉस में सफर खत्म हो गया. उर्फी एलिमिनेट होने पर काफी इमोशनल नजर आई. हालांकि उन्होंने अपने हार जीशान खान को ठहराया. बता दें कि जीशान ने उर्फी के साथ कनेक्शन तोड़कर दिव्या अग्रवाल के साथ हो गए थे.

उर्फी जावेद टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवानी भाटिया का रोल प्ले कर चुकी है. उर्फी ‘मेरी दुर्गा’, ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘बेपनाह’, और ‘कसौटी जिंदगी के’ जैसे शो काम कर चुकी है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी बेहद ग्लमैरस तसवीरें इंस्टाग्राम पर मौजूद है.

वहीं, 'बिग बॉस ओटीटी' के 'संडे का वार' एपिसोड में करण जौहर के साथ- साथ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को देखकर फैंस काफी खुश हो गए. इस दौरान शहनाज गिल ने खुलासा किया की सिद्धार्थ के बेडरूम में आपको हमेशा एक लोशन मिलेगा जो वो अपने पैर में लगाता है.

करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिश्ते को लेकर भी दोनों से बात की. करण ने उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा. एक्टर ने करण से कहा कि वे दोनों एक रिलेशनशिप में हैं, लेकिन ये दोस्ती का रिलेशनशिप हैं. हमारे बीच फ्रेंडशिप का रिश्ता हैं. दोनों एक-दूसरे को अपने परिवार का हिस्सा बताया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें