1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 winner pawandeep rajan won trophy with 25 lakh cash and car arunita kanjilal grabs second position shanmukhapriya dvy

Indian Idol 12 Winner: पवनदीप राजन बने इंडियन आइडल 12 के विनर, मिले 25 लाख रूपए और कार

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के इस सीजन में पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) विनर बन गए. पवनदीप ने अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, दानिश, निहाल और शणमुखप्रिया को पीछे छोड़ते हुए जीत हासिल की. उन्हें ईनाम में 25 लाख रुपये नकद और एक कार मिला.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Indian Idol 12 Winner pawandeep rajan
Indian Idol 12 Winner pawandeep rajan
instagram

Indian Idol 12 Winner: इंडियन आइडल 12 को इस बार का विजेता मिल गया. पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल 12 की ट्राफी अपने नाम कर ली. पवनदीप अन्य कंटेस्टटेंटस अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, दानिश, निहाल और शणमुखप्रिया को हराकर ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहे. ट्राफी के साथ- साथ उन्हें 25 लाख रुपये नकद और एक कार दिया गया.

‘इंडियन आइडल 12’ का ग्रैंड फिनाले

रविवार को ‘इंडियन आइडल 12’ का ग्रैंड फिनाले था, जो 12 बजे से लेकर रात के बजे तक चला. इस दौरान शो में कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, द ग्रेट खली, उदित नारयण सहित कई अन्य गेस्ट ने शिरकत किया था. साथ ही कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाया. ग्रैंड फिनाले में छह कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, निहाल और शनमुखाप्रिया और पवनदीप थे.

इन कंटेस्टेंट को हराकर ट्राफी अपने नाम किया पवनदीप ने

उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने फैंस का दिल जीतते हुए इस बार इंडियन आइडल 12 की ट्राफी पर कब्जा कर लिया. दूसरे नंबर पर अरुणिता रही जबकि तीसरे स्थान पर सायली कांबले, चौथे नंबर पर मोहम्म्द दानिश, पांचवें नंबर पर निहाल और छठे नंबर पर शनमुखाप्रिया थी. पवनदीप को ट्राफी के अलावा 25 लाख रुपए औऱ एक कार मिला.

ट्राफी से पहले करण जौहर से मिल चुका है ऑफर

इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन शुरू से ही फैंस के साथ-साथ जजेस का दिल जीतने में कामयाब रहे थे. पवनदीप की आवाज के दीवाने शो में आने वाले हर गेस्ट भी हो जाते थे. शो के दौरान उन्हें गेस्ट द्वारा कई गिफ्ट्स भी मिल चुके है. इसके अलावा पवनदीप ने हिमेश रेशमिया के साथ 2 गाने रिलीज किए है. करण जौहर ने उन्हें अपने फिल्मों में गाने का ऑफर दिया है.

ईनाम के पैसों से ये करना चाहते है पवनदीप राजन

ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए पवनदीप राजन ने बताया कि पुरस्कार राशि का वो क्या करेंगे. उन्होंने कहा, "मैं उत्तराखंड से हूं और वर्तमान में स्थिति ठीक नहीं है इसलिए मैं कुछ करना चाहूंगा. मैं वहां बच्चों के लिए एक संगीत विद्यालय भी खोलना चाहता हूं. ताकि प्रतिभाशाली बच्चों को उचित मार्गदर्शन मिल सके."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें