1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss ott fame urfi javed introduces boyfriend for the first time kisses him in video actress glamorous pics dvy

Urfi Javed ने पहली बार फैंस को मिलवाया अपने 'बॉयफ्रेंड' से, Kiss देती आईं नजर, VIDEO

पूर्व बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी उर्फी जावेद अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. वीडियो में उर्फी अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उर्फी जावेद वीडियो
उर्फी जावेद वीडियो
instagram

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हर बार अपने अजीब कपड़ों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. उर्फी अपने आउटफिट्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड से फैंस को मिलवाते नजर आ रही है. दरअसल ये असली का बॉयफ्रेंड नहीं है, इसमें ट्विस्ट है.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं. वीडियो शेयर कर वो कैप्शन में लिखती है, 'मैं तुमसे प्यार में हूं...मेरे बॉयफ्रेंड से मिलिए फ्रेंड्स.' दरअसल वीडियो में उर्फी का असली बॉयफ्रेंड नहीं हैं, ये एक कार्टून कैरेक्टर Ogre है. इसे उन्होंने एक फिल्टर की मदद से एक्ट्रेस ने बनाया है.

उर्फी का ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आयुष्मान खुराना की दम लगा के हईशा का गाना मोह मोह के धागे प्ले हो रहा है. उर्फी वीडियो में उस कैरेक्टर को फ्लाइंग किस देती हुई भी दिख रही है. ये वीडियो काफी मजेदार है और इसपर फैंस अपने कमेंट्स भी कर रहे है. कई यूजर्स इसपर हार्ट इमोजी भी बना रहे है.

इससे पहले उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में चौंकानेवाला खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था कि एक दृश्य था जहां शो में मेरे बहनोई की भूमिका निभाने वाले एक्टर को मेरी तरफ देखना था, लेकिन निर्माता ने लुक को टच में बदल दिया. उसने उन्हें मेरे पैर टच करने को कहा था और मेरी साड़ी उठाने के लिए कहा ताकि मेरा इनरवियर दिखाई दे. तब मुझे एहसास हुआ कि वह मेरे साथ गलत हो रहा है.

बता दें कि उर्फी जावेद हर बार अपनी तसवीरों से फैंस को हैरान करती हैं. कुछ समय पहले ही वो अपने एयरपोर्ट लुक से सबके होश उड़ा चुकी है. इसमें उन्होंने जैकेट के अंदर स्पोर्ट्स ब्रा पहना था और इस वजह से वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें