1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 top 5 list out shamita shetty angry on vishal kotian comment read details bud

Bigg Boss 15: विशाल कोटियान के कमेंट पर शमिता शेट्टी ने जताई नाराजगी, ये होंगे टॉप 5 कंटेस्टेंट्स!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का लेटेस्ट 'वीकेंड का वार' एपिसोड चौंकाने वाले ट्विस्ट से भरा था. होस्ट सलमान खान ने तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ - रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और बिग बॉस मराठी प्रतियोगी अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) से लोगों को मिलवाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shamita shetty
shamita shetty
instagram

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का लेटेस्ट 'वीकेंड का वार' एपिसोड चौंकाने वाले ट्विस्ट से भरा था. होस्ट सलमान खान ने तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ - रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और बिग बॉस मराठी प्रतियोगी अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) से लोगों को मिलवाया. वहीं शो में शमिता शेट्टी की धमाकेदार एंट्री हुई. उन्होंने निशांत भट्ट की क्लास लगाई. शो के एक नए प्रोमो में दिखाया गया है कि शमिता विशाल कोटियन के 'राकेश बापट ने बहुत बड़ा हाथ मारा है' वाले बयान को लेकर नाराजगी जाहिर की.

एक मीडिया प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने विशाल से पूछा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में ऐसी बातें कैसे कह सकता है जिसे वह अपनी बहन मानता है. उन्होंने विशाल कोटियन से कहा, “जब किसी को बहन माना है तो आप उनके परिवार के बारे में कैसे बात कर सकते हैं? 'राकेश ने बहुत बड़ा हाथ मारा है.' इस पर विशाल ने सफाई देते हुए कहा, "मस्ती चल रही थी." लेकिन शमिता उनसे नाराज दिखीं और उन्होंने कहा, "यह मजाकिया नहीं है."

बता दें कि, विशाल कोटियन ने करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज के साथ बातचीत के दौरान राकेश का मजाक उड़ाया था. इसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया है. उन्होंने कहा था, “बहुत बड़ा हाथ मारा है अपने भाई ने. सीधा वो शिल्पा शेट्टी जो है ना, उसकी बहन को पटा लिया है. अब क्या है उसके दम पे ये शो से वो शो, वो शो से ये शो करता रहता है, उसका चलता रहेगा. "

बिग बॉस सीजन 15 के घर के अंदर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें निर्माताओं ने मीडिया को प्रतियोगियों के साथ बातचीत करने के लिए आमंत्रित किया था. शो के बॉटम 6 कंटेस्टेंट को तय करने के लिए मेकर्स ने मीडिया को स्पेशल पावर भी दी थी. मीडिया बिरादरी के सदस्यों की बहुत चर्चा के बाद, उन्होंने शो के बॉटम 6 प्रतियोगियों का फैसला किया.

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, जय भानुशाली, नेहा भसीन, विशाल कोटियान, सिंबा नागपाल, राजीव अदातिया, उमर रियाज को बॉटम 6 में रखा गया है. वहीं प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट टॉप 5 में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें