1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa aka rupali ganguly talks about her makeover for show actress photos viral on internet bud

Anupamaa में होगा रुपाली गांगुली का मेकओवर? एक्ट्रेस ने कहा- अगर ऐसा होता है तो..

सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में लीड रोल निभा रहीं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनके किरदार को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. वही यह शो टीआरपी लिस्ट पर लगातार टॉप पर बना हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rupali Ganguly
Rupali Ganguly
instagram

सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में लीड रोल निभा रहीं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनके किरदार को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. वही यह शो टीआरपी लिस्ट पर लगातार टॉप पर बना हुआ है. हाल ही में खबरें थी कि अब प्रशंसकों को अनुपमा का मेकओवर देखने को मिलेगा. उनके लुक को थोड़ा बदला जा सकता है. अब इसपर खुद रुपाली गांगुली का बयान सामने आया है.

शो में रूपाली को एक आदर्श हाउसवाइफ और मां के रूप में दिखाया गया है, लेकिन मौजूदा ट्रैक उन्हें एक इंडीपेडेंट वूमेन के रूप में पेश कर रहा है. तो क्या दर्शकों को 'अनुपमा' का मेकओवर देखने की संभावना है? टेलीचक्कर से खास बातचीत में रुपाली गांगुली ने कहा, "मैं पर्सनली इसपर विश्वास नहीं करती क्योंकि हम किरदार को यथासंभव वास्तविकता के करीब रखने की कोशिश करते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि अगर वह मेकओवर करती है तो 'अनुपमा' 'अनुपमा' नहीं होगी. मेरा मानना ​​है कि 'अनुपमा' जब वह बदलना चाहेगी तो बदलेगी; वह किसी और के लिए नहीं बदलेगी. वह एक ऐसी महिला है जो स्वतंत्र है और जो कुछ भी हुआ है उसके बावजूद खुद पर कंट्रोल रखती हैं. वह कई हाउस वाईफ के लिए एक उदाहरण पेश कर रही हैं कि आखिरकार अपने जीवन में कैसे एक पैर जमाना है. हाउस वाईफ किसी के लिए नहीं बदलती हैं. वे जब चाहें खुद को बदल सकती हैं. 'अनुपमा' इसमें सहज है जिस तरह से वह दिखती हैं."

रुपाली गांगुली ने दर्शकों से मिल रहे रिस्पांस के बारे में कहा, "मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि लोग अपना प्यार बरसाते रहें. मैं बहुत खुश हूं और इस ट्रैक या किसी भी चीज का पूरा श्रेय शो के निर्माताओं, लेखकों और निर्देशक को जाता है. एक अभिनेता के रूप में, मैं बस एक कठपुतली हूं. मैं दिल से खुश होकर घर जाती हूं, लेकिन इसका पूरा श्रेय निश्चित रूप से मुख्य व्यक्ति को जाता है, राजन शाही और उनकी शानदार टीम."

उन्होंने आगे कहा, "मैं अनिल गांगुली जैसे पिता के घर पैदा होने के लिए धन्य महसूस करती हूं और यह समझने के लिए कि एक किरदार को अपने साथ घर नहीं ले जाया जाता है. 'अनुपमा' का एकमात्र गुण जो मेरे पास है वह मेरे परिवार के लिए अपार प्यार है. मैं अपने परिवार के लिए अपनी जान दे सकता हूं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें