1. home Home
  2. entertainment
  3. tv actor son alerts mumbai police about unidentified man bomb threat on messaging app read details bud

टीवी एक्टर के बेटे को मैसेजिंग एप पर मिली बम विस्फोट की धमकी, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि 26 वर्षीय एक छात्र ने शनिवार तड़के मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर सूचित किया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने एक मैसेजिंग ऐप (messaging app) पर बम विस्फोट (Bomb blast) होने की बात कही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Mumbai Police
Mumbai Police
twitter

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि 26 वर्षीय एक छात्र ने शनिवार तड़के मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर सूचित किया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने एक मैसेजिंग ऐप (messaging app) पर बम विस्फोट (Bomb blast) होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि अंधेरी के वर्मा नगर में रहने वाले एक टेलीविजन अभिनेता के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसने मैसेजिंग ऐप पर एक अज्ञात व्यक्ति के साथ बातचीत की थी.

अधिकारी ने कहा, "छात्र ने कहा है कि उस व्यक्ति ने पहले टी 20 विश्व कप में भारत की पाकिस्तान से हार के बारे में उसे ताना मारा और फिर बम विस्फोट की धमकी दी, हालांकि कोई जगह या अन्य दूसरी कोई डिटेल्स नहीं दी." उन्होंने कहा कि छात्र सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता था कि पुलिस को बम की धमकी के बारे में सतर्क किया जाए ताकि बाद वाला उचित कार्रवाई कर सके.

अधिकारी ने यह भी बताया, "वह सिर्फ जानकारी साझा कर रहा था. इस बातचीत के अलावा उसके पास और कोई जानकारी नहीं है. पूछताछ के बाद अंधेरी पुलिस स्टेशन में एक डायरी में इंट्री की गई थी. हम इस अज्ञात व्यक्ति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए ऐप ऑपरेटरों से संपर्क करेंगे." पुलिस ने इसे लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने दावा किया कि बहस के दौरान विदेशी नागरिक ने उनसे कहा कि शहर में धमाके होंगे. पुलिस के अनुसार जोशी शराब के नशे में थे, उन्होंने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया और उन्हें धमकी के बारे में बताया. इसके बाद अंधेरी पुलिस स्टेशन की एक टीम जिसके अधिकार क्षेत्र में जोशी रहता था, ने उनसे संपर्क किया और उसका बयान दर्ज किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें