1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 simba nagpal calls umar fattu riaz says bhai ke dum par pahuncha hai slt

Bigg Boss 15 : बिग बॉस के घर में फिर मचा घमासान, Simba Nagpal ने Umar Riaz को कहा- Fattu

बिग बॉस के घर में एक बार फिर सिंबा नागपाल और उमर रियाज के बीच में तीखी नोकझोक देखने को मिली. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि सिंबा ने उमर को ‚फट्टू रियाज’ बोल दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिंबा और उमर में लड़ाई
सिंबा और उमर में लड़ाई
social media

सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 15 में एक बार फिर से घमासान लड़ाई देखने को मिली. एक टास्क के दौरान सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) और उमर रियाज (Umar Riaz) के बीच जमकर लड़ाई हुआ. देखते ही देखते दोनों एक दूसरे के साथ पर्सनल होते हुए दिखाई दिए. इस दौरान सिंबा ने उमर को 'फट्टू रियाज' बोल दिया, और कहा कि वह अपने भाई (आसिम रियाज) के बदौलत यहां तक पहुंचे हैं, उनकी खुद की कोई औकात नहीं हैं.

गौरतलब है कि इस बार बिग बॉस का सीजन पहले के सीजन से थोड़ा सा टेढ़ा है. घरवालें इस बार जंगल में ही रह रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस ने जंगलवासियों को घर में एंट्री का एक मौका दिया था. जिसके लिए उन्हें तीन चीम में बांटा गया था.

इस दौरान टीमों को शमिता की दुकान से गन्ना खरीदकर उसका जूस निकालना था, जिसके बाद वो उस जूस के बदले में उन्हें निशांत और प्रतीक की लैब से जहर खरीदना था. वहीं खरीदे हुए जहर को उस कंटेस्टेंट्स पर डालना था, जिन्हें वो जीतने नहीं देना चाहते.

इस टास्क को करने में जंगलवासी एक दूसरे से लगातार उलझते हुए नजर आए. जिसके बाद उमर रियाज और सिंबा नागपाल में जोरदार बहस शुरू हो गई. जिसके बाद सिंबा ने कहा कि उमर ‘फट्टू रियाज‘ हैं, उसकी अपनी कोई औकात नहीं हैं.

सिंबा यही शांत नहीं हुए. उन्होंने कहा, कि भाई (आसिम रियाज) के दम पर पहुंचा है, अपने छोटे भाई से जलन होती है और इसलिए उनके जैसा बनना चाहते हैं. हालांकि यह सभी बातें सुनकर उमर ने ज्यादा कुछ नहां कहा. वो सिंबा को महज बेबी सिंबा कहकर पुकारते रहे और अपने टास्क में ध्यान दिया. वहीं सिंबा लगातार उनपर कमेंट करते रहे.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें