1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 shamita shetty gets emotional and gave her sandal to miesha iyer due to this reason pratik sehajpal dvy

Bigg Boss 15: Shamita Shetty ने इस वजह से दी Miesha Iyer को अपनी सैंडल, प्रतीक की बात सुनकर भावुक हुई शमिता

बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी, मीशा अय्यर के बारे में जानकर इमोशनल हो जाती है कि उसके माता- पिता नहीं है. जिसके बाद वो उसे अपना सैंडल मीशा को देने का फैसला करती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शमिता शेट्टी हुई इमोशनल
शमिता शेट्टी हुई इमोशनल
instagram

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 को शुरू हुए अभी ज्यादा दिन नहीं हुए, लेकिन अभी से ही घरवालों में जमकर तकरार देखने को मिल रहा है. एक तरफ टास्क को लेकर कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई हो रही है तो दूसरी तरफ बिग बॉस के घर मे रोमांस का भी डोज दर्शकों को देखने मिल रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में शमिता शेट्टी मीशा अय्यर की सैंडल तोड़ने की वजह से गिल्टी फील करेगी.

दरअसल, शमिता शेट्टी को 'जंगल में खूखांर दंगल' टास्क के दौरान शमिता शेट्टी, मीशा अय्यर का सैंडल तोड़ने के कारण उससे माफी मांगती है. साथ ही बताती है कि प्रतीक सहजपाल इसके बारे में अनजान थे. इस दौरान मीशा अय्यर इमोशनल हो जाती है और कहती है कि वह जानता है कि उसके पास बाहर कोई नहीं है, जो उसे घर के अंदर जरूरी सामान भेजेगा.

प्रतीक मीशा से माफी मांगता है और शमिता और वो इसे हग कर लेते है. बाद में शमिता कहती है कि वो इसकी भरपाई करेगी. वहीं, शमिता, प्रतीक से पूछती है कि मीशा ने ऐसा क्यों कहा कि उसके पास अपना सामान भेजने के लिए कोई नहीं है. प्रतीक बताता है कि मीशा के माता-पिता नहीं रहे. ये सुनकर एक्ट्रेस काफी भावुक हो जाती है और रोने लगती है.

जिसके बाद शमिता, मीशा को बिग बॉस के घर में बुलाती है औऱ उससे माफी मांगकर उसे गले लगा लेती है. शमिता दो जोड़ी जूते निकालती है और मीशा को जो पसंद है उसे चुनने के लिए कहती है मीशा मना कर देती है लेकिन शमिता कहती है, कोई चारा नहीं है, जो चाहो ले लो.

गौरतलब है कि 'जंगल में खूखांर दंगल' के दौरान जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल आपस में भिड़ते दिखते है. जय प्रतीक को गाली देते हैं, जिसके बाद प्रतीक बहुत गुस्सा हो जाते है और जय को गाली नहीं देने की चेतावनी देता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें