1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 salman khan angry over pratik sehjpal in act of breaking the lock at weekend ka vaar actor said this slt

Bigg Boss 15: वीकेंड का वार में Pratik Sehjpal पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कही ये बात

बिग बॉस 15 का पहला वीकेंड काफी हंगामेदार रहना वाला है. इस दौरान सलमान खान काफी गुस्से में नजर आएंगे. पहले हफ्ते ही वे प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लेने वाले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pratik Sehjpal पर फूटा सलमान खान का गुस्सा
Pratik Sehjpal पर फूटा सलमान खान का गुस्सा
social media

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को शुरू हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है कि घरवाले एक दूसरे के दुश्मन बन गए हैं. सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं. इस पूरे हफ्ते प्रतीक सहजपाल ने कई ड्रामा किया है. ऐसे में इस बार का वीकेंड का वॉर काफी जबरदस्त होने वाला है.

सलमान खान इस बार के वीकेंड में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान भाईजान काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. वे प्रतीक से कहते हैं कि अगर बाथरुम में तुम्हारी मां या बहन होती फिर भी तुम यही करते क्या?

आपको बता दें कि प्रतीक सहजपाल ने इस हफ्ते कई बार अपना गुस्सा दिखाया है. शो में पहले तो जय भानूशाली के साथ जमकर उनकी लड़ाई देखने को मिली. यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि प्रतीक ने बिग बॉस के घर का शीशा तक तोड़ डाला. जिसके बाद प्रतीक का जंगलवासियों ने टास्क के दौरान बैग छुपा दिया था.

जिसको खोजने के लिए प्रतीक बाथरुम का दरवाजा तोड़ते हुए नजर आए. जिस वक्त प्रतीक ऐसा कर रहे थे, उस वक्त विधि पंड्या अंदर नहा रही थीं. इस हरकत पर घरवालों के साथ-साथ सलमान खान भी कापी नाराज हुए. जिसके बाद वीकेंड का वार में सलमान ने प्रतीक की क्लास लगा दी. उन्हें जमकर सुनाया.

सलमान खान ने कहा, 'अगर मेरी मां-बहन बाथरूम में होती तब भी मैं ये करता गेम के लिए. मतलब मां और बहन से ऊपर गेम है. विधि चाहती तो आपकी धज्जियां उड़ा सकती थी. अगर मेरी बहन होती तो मैं इसे बहुत ही खराब कर देता.

वहीं टीवी पर आए इस प्रोमो पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रियाएं देने से पीछे नहीं हैं. उन्होंने कहा, 'सलमान खान के नाराज होने पर भगवान उन्हें और मजबूत बनाए', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्रतीक के फैंस वीकेंड के वार का इंतजार करो. हम प्रतीक के साथ हैं और राजनीति के प्रभाव में नहीं आएंगे. पहले देखो क्या हुआ उसके बाद बोलो. अभी से कोई जजमेंट नहीं देना है'.

Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें