1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 pratik sehajpal breaks washroom lock while vidhi pandya is in the shower karan angry video viral bud

Bigg Boss 15 में हंगामा, प्रतीक सहजपाल ने तोड़ दिया वॉशरूम का लॉक, अंदर शॉवर ले रही थीं विधि पांड्या, VIDEO

बिग बॉस हाउस एक ऐसी जगह है जहां कंटेस्टेंट्स सिचुएशन के अनुसार अपनी राय और फैसले बदलते हैं. बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल शुरू से ही जंगलवासियों के प्रति आक्रामक रहे हैं. कुछ दिनों पहले प्रतीक की टीवी एक्टर जय भानुशाली के साथ तीखी बहस हुई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pratik Sehajpal
Pratik Sehajpal
instagram

बिग बॉस हाउस एक ऐसी जगह है जहां कंटेस्टेंट्स सिचुएशन के अनुसार अपनी राय और फैसले बदलते हैं. बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल शुरू से ही जंगलवासियों के प्रति आक्रामक रहे हैं. कुछ दिनों पहले प्रतीक की टीवी एक्टर जय भानुशाली के साथ तीखी बहस हुई थी. उन्होंने न सिर्फ उनका कॉलर पकड़ा बल्कि बिग बॉस 15 के घर का कांच का दरवाजा भी तोड़ दिया था. जिसके बाद सजा के तौर पर बिग बॉस ने सभी जंगलवासियों को इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया.

अब बीबी 15 के लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक प्रतीक ने एक बार फिर घर में हंगामा खड़ा कर दिया है. सभी जंगलवासी मैप ढ‍ूढ़ रहे हैं. इसकी वजह से तीनों बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट प्रतीक, शमिता शेट्टी और निशांत भट्टके बीच भी तीखी बहस हो गई थी. अब नये प्रोमो के अनुसार, अब प्रतीक ने वॉशरूम का ताला तोड़ दिया, जबकि विधि पांड्या अंदर नहा रही थीं.

प्रोमो के अनुसार, विधि पांड्या ने घर के दूसरे लड़कों को इसकी जानकारी दी और कहा कि उनके साथ अच्छा नहीं हुआ. जिसके बाद करण कुंद्रा उनपर भड़कते दिखे और कहा कि दोबारा ऐसा किया था तो ठीक नहीं होगा. हालांकि प्रतीक साफ तौर पर ये कहते नजर आये कि, उन्हें नहीं पता था कि वो अंदर है वो बस गेम के बारे में सोच रहे थे. विधि ने प्रतीक से सवाल किया: 'ऐसा क्यों करेंगे जब कोई नहा रहा हो?' प्रतीक ने माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया.

बीते एपिसोड में प्रतीक, शमिता और निशांत भिड़ते दिखे. जिसके बाद शमिता ने कहा कि प्रतीक हमेशा गलतियां करते हैं लेकिन निशांत कभी उन्हें कुछ नहीं कहते. इधर सभी जंगलवासी खुश होते हैं कि उन्होंने तीनों घरवालों के बीच फूट डाल दी है. सभी जंगलवासियों में इस बात का गुस्सा है कि प्रतीक की गलती की सजा उनलोगों को क्यों मिली.

इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए जय भानुशाली, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, विधि पांड्या, सिंबा नागपाल, माए अय्यर, अफसाना खान, अकासा, उमर रियाज, ईशान सहित बाकी सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेटिड हैं. वहीं प्रतीक, शमिता और निशांत सेफ हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें