1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 media selected bottom 6 contestants jay bhanushali umar riaz tejashwi answered difficult questions slt

Bigg Boss 15 : मीडिया ने चुने बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स, तेजस्वी ने शानदार अंदाज में दिए कठिन सवालों के जवाब

बिग बॉस के घर में मीडिया को देखा गया. मीडिया ने इस दौरान घरवालों से कई तीखे सवाल किए. जिसके बाद उन्होंने शो के बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मीडिया ने चुने बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स
मीडिया ने चुने बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स
instagram

बिग बॉस 15 में कब क्या हो जाए, कोई नहीं जानता है. इस बार के सीजन में पहले ही दिन से सेलेब्स में लड़ाईयां देखने को मिली. यह सिलसिला आजतक जारी है. बावजूद इसके शो की टाआरपी बढ़ नहीं पा रही है. जिसकी वजह से मेकर्स इसे सही करने के लिए तमाम कोशिशें कर रहे हैं. फ्लॉप शो में एंटरटेनमेंट का नया तड़का लगाने के लिए मेकर्स तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स लेकर आ रहे हैं, जिनमें दो शो की एक्स कंटेस्टेंट्स रश्मि और देवोलीना हैं.

बीते दिनों घर में मीडिया का आगमन हुआ. मीडिया ने घर में घुसते ही कंटेस्टेंट को आइना दिखाना शुरू कर दिया और एक के बाद एक सभी से कई तीखे सवाल किए. प्रेस ने जय भानुशाली, विशाल कोटियन और तेजस्वी प्रकाश से सबसे ज्यादा सवाल किए. इस दौरान प्रेस के निशाने पर सबसे ज्यादा तेजस्वी दिखीं.

प्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी से करण कुंद्रा के साथ उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया. तेजस्वी ने जहां करण को बॉयफ्रेंड बताया, वहीं करण ने सवाल को टालने की कोशिश की और कहा, 'तेजस्वी के हिसान से मैं उसका बॉयफ्रेंड हूं.' और सब हंस पड़े.

तेजस्वी पर घर में हावी होने और शमिता की तरह घर पर हावी होने पर बर्दाश्त करने में असमर्थ होने का भी आरोप लगाया गया था. तेजस्वी पर गृहणियों के प्रति असभ्य और अपमानजनक होने का भी आरोप लगाया गया था, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि वह अब से इसकी देखभाल करने की कोशिश करेंगी.

एक बिंदु पर, तेजस्वी ने एक रिपोर्टर को भी चुप करा दिया, जिसने उन पर महिला कार्ड खेलने का आरोप लगाया. हालांकि तेजा ने सभी सवालों का शालीनता और गरिमा के साथ जवाब दिया. यह देख दर्शक उन्हें कापी सपोर्ट कर रहे हैं.

मीडिया ने की बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स की घोषणा

मीडिया ने सवाल-जवाब के बाद शो के बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा की. प्रेस के हिसाब से बॉटम 6 में राजीव, सिम्बा, नेहा भसीन, विशाल कोटियन, जय भानुशाली और उमर रियाज हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें