1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 devoleena bhattacharjee slams shamita shetty says her identity is because of her sister video bud

Bigg Boss 15: देवोलीना ने शमिता शेट्टी पर साधा निशाना, बोलीं- बहन की वजह से ही है उनकी पहचान...

रियेलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के आनेवाले एपिसोड में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले घर में इंट्री करने से पहले मीडिया से बात करते नजर आएंगे. बातचीत के दौरान देवोलीना ने कमेंट किया कि शमिता शेट्टी की पहचान उनकी बहन शिल्पा शेट्टी की वजह से है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee
instagram

रियेलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के आनेवाले एपिसोड में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले घर में इंट्री करने से पहले मीडिया से बात करते नजर आएंगे. बातचीत के दौरान देवोलीना ने कमेंट किया कि शमिता शेट्टी की पहचान उनकी बहन शिल्पा शेट्टी की वजह से है. सोमवार को कलर्स टीवी ने बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. जिसमें देवोलीना, रश्मि और अभिजीत को घर में एंट्री से पहले पत्रकारों के सवालों का जवाब देते देखा गया.

एक पत्रकार ने देवोलीना से पूछा, "देवोलीना जब आपके नाम की घोषणा की गई थी, तो शमिता की प्रतिक्रिया थी, 'वह कौन है?" देवोलीना ने जवाब दिया, "हम दोनों को अगर एक साथ खड़े कर दोगे तो मेरी पहचान व्यक्तिगत रूप से आपको दिखेगी, उनकी पहचान उनकी बहन के हिसाब से ही दिखेगी.' इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि आनेवाला एपिसोड दिलचस्प होनेवाला है.

एक अन्य पत्रकार ने अभिजीत से सवाल किया, जो एक सामाजिक कार्यकर्ता और महाराष्ट्र के एक राजनीतिक नेता हैं, कि वह बिग बॉस मराठी में नजर आये लेकिन आप जीत नहीं पाए. जिस पर अभिजीत जवाब देते हुए कहते हैं, "मुझे देश का प्रधानमंत्री बनाना है तो ये छोटा सा शो है मेरे लिए." उनकी इस प्रतिक्रिया पर रश्मि देसाई का रिएक्शन देखने लायक है.

वीडियो में देवोलीना को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि विशाल कोटियन "बदतमीज़" हैं और "अगर वो मुझसे उलझेंगे तो उन्हें सुलझना तो पड़ेगा." रविवार को देवोलीना ने ट्वीट किया, 'सच कड़वा होता है और चोट पहुंच सकती है. लेकिन बदला नहीं जा सकता. अगर आप जवाब को फ़िल्टर न किए जाने से डरते हैं तो न पूछें और न ही जोर से धक्का दें. शांति.'

देवोलीना को स्टार प्लस के सबसे लंबे चलनेवाले शो साबुन साथ निभाना साथिया में गोपी अहम मोदी यानी 'गोपी बहू' के किरदार में नजर आई थी. उन्होंने 2019 में बिग बॉस 13 के साथ बिग बॉस में अपना डेब्यू किया. भले ही वह शो से बहुत पहले ही बाहर हो गईं, लेकिन उनके कमेंट्स ने महीनों तक उन्हें चर्चा में रखा. बाद में वह बिग बॉस 14 में एजाज खान की प्रॉक्सी के रूप में दिखाई दीं थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें