1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 will get one month extention salman khan hosting bigg boss 14 nikki tamboli hot photos bigg boss 14 contestants kavita kaushik pavitra punia rubina dilaik bigg boss elimination sry

Bigg Boss 14 को मिलेगा एक महीने का एक्सटेंशन, इन सेलिब्रिटिज की होगी वाइल्ड कार्ड इंट्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन को एक महीने का एक्सटेंशन मिलने की खबर आ रही है. बीते कई सीजन्स में हमने ऐसा होते देखा है और एक बार फिर से ऐसा ही होने जा रहा है. पिछले सीजन में भी शो को करीब एक महीने का एक्सटेंशन मिला था और इसका ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को किया गया था.

ट्विटर हैंडल से मिली जानकारी

बिग बॉस के बारे में हर ताजा जानकारी देने वाले ट्विटर हैंडल बिग बॉस तक ने अपने ताजा ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है कि, बिग बॉस 14 को एक महीने के लिए एक्सटेंड किया जाएगा। ट्वीट के अनुसार, 'ब्रेकिंग, बिग बॉस 14 को एक्सटेंशन मिल सकता है. शो के मेकर्स इस सीजन को एक महीने के लिए आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं। इसके लिए उन्होंने कुछ पुराने प्रतियोगियों को अप्रोच किया है, जिनकी एंट्री जल्द ही शो में हो सकती है। इसके साथ-साथ बिग बॉस 14 के मेकर्स कुछ नए कलाकारों को भी शो में लाने की सोच रहे हैं.'

इस हफ्ते एलिमिनेशन नहीं होने की भी है खबर

बिग बॉस की जानकारी देने वाले ट्विटर हैंडल बिग बॉस तक के अनसार इस हफ्ते शो में कोई भी एलिमिनेशन नहीं होने जा रहा है. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो वीकेंड के वार में ही पता चलेगा.

इस हफ्ते इन सदस्याों को किया गया है नॉमिनेट

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन, एली गोनी, पवित्रा पुनिया, अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य को नॉमिनेटेड किया गया है.

कविता बनीं सीजन 14 में दूसरी बार बनीं कैप्टन

कैप्टेंसी टास्क टीवी शो FIR की चंद्रमुखी चौटाला यानी कि कविता कौशिक ने जीत लिया है. इसके साथ ही वे सीजन में दूसरी बार घर की कैप्टन बन गई हैं.

Voot पर देखें लाइव ऑनलाइन

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें