1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka war salman khan hosting bigg first elimination from bigg boss 14 nikki tamboli task hot and bold pics rubina dilaik sara gurpal latest update bud

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar : घर के अंदर छिपे हैं लाइव ऑडियंस? लड़कियों जुड़ा कौन सा राज छुपा रहे एजाज, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan
salman khan
photo: instagram

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का आज पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka War) एपिसोड है. आज शो के होस्‍ट सलमान खान घर के सदस्‍यों से बीते एक हफ्ते का लेखा जोखा लेंगे. शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिससे साफ है कि पहला वीकेंड का वार काफी दिलचस्‍प होनेवाला है. इस प्रोमो में सलमान खान खुलासा करते नजर आ रहे हैं कि घर के अंदर छुपे कुछ ऑडियंस आपको देख रही हैं.

सलमान वाकई किन्‍हीं ऑडियंस की बात कर रहे हैं या फिर घर के सदस्‍यों को ही टोंट मार रहे हैं यह तो आज के एपिसोड में ही पता चल पाएगा. सलमान प्रोमो में यह भी इशारा करते नजर आ रहे हैं कि घर के अंदर रह रहे किसी एक सदस्‍य का आज सफर खत्‍म होनेवाला है. यानी पहले ही हफ्ते में कोई सदस्‍य एलिमिनेट हो जाएगा.अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कौन सदस्‍य घर के बाहर होता है, या फिर सीन पलटनेवाला है.

निक्‍की तम्‍बोली का सब्र टूटा

आपने देखा कि इम्‍यूनिटी पाने के लिए बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्‍क में सभी सदस्‍य एकदूसरे को हराने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. शो में दो सदस्‍य निक्‍की तम्‍बोली और अभिनव शुक्‍ला ने टास्‍क जीतकर इम्‍यूनिटी हासिल की थी. टास्‍क के दौरान निक्‍की और अभिनव को गार्डन एरिया में बैठना था और बाकी घरवालों को दोनों को वहां से उठाने के लिए अलग-अलग दांव पेंच चलने थे. दोनों पर स्‍प्रे, साबुन, मिर्च जैसे कई सामान उड़ेले जिसके बाद निक्‍की का सब्र टूटा और वह उठ गई. हालांकि अभिनव मजबूती से डटे हैं.

क्‍या रुबीना को कमजोर कर रहे अभिनव

प्रोमो में सलमान खान साफ साफ कहते नजर आ रहे हैं कि रुबीना को अभिनव शुक्‍ला कमजोर कर रहे हैं. वह कहते दिखे रहे हैं रुबीना इतनी खुद में इतनी मजबूत कंटेंस्‍टेंट हैं कि वह खुद अपने लिए लड़ सकती है लेकिन आप उन्‍हें बार बार अपनी बातों से दूसरी तरफ मोड़ दे रहे हैं. ऐसे में आप उन्‍हें कमजोर रहे हैं.

पहली बार बिना ऑडियंस के होगा वीकेंड का वार

ऐसा पहली बार होगा जब वीकेंड का वार में ऑडियंस नहीं होगी. बिग बॉस के 14वें सीजन के प्रीमियर एपिसोड में भी ऑडियंस नहीं थी. खबर आ रही थी कि बिग बॉस 14 की शूटिंग सलमान खान अपने फॉर्म हाउस में करेंगे, पर इन सब बातों पर विराम लगता नजर आ रहा है. 8 अक्टूबर को द खबरी नाम के एक सोशल हैंडल ने लिखा- 'वीकेंड का वॉर शूट कल के लिए शेड्यूल है. सलमान खान बिग बॉस-14 के फिल्मसिटी सेट पर शूटिंग करेंगे. जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि सेट पर ऑडियंस नहीं होगी.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें