1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka vaar episode salman khan exposes jaan kumar sanu nikki tamboli shocked actress bold photo viral upcoming episode bud

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar Episode : सलमान खान ने दिखाया जान सानू का असली चेहरा, सच सुन चौंकी निक्‍की तम्‍बोली, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jaan kumar sanu nikki tamboli
jaan kumar sanu nikki tamboli
photo: instagram

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar Episode : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में आज वीकेंड का वार में एक बार फिर शो के होस्‍ट सलमान खान कंटेंस्‍टेंट्स के चेहरे पर से पर्दा उठाएंगे. शो का लेटेस्‍ट प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान शो के सदस्‍य जान सानू की दोस्‍ती के पीछे के षंड्यंत्र की पोल खोलते नजर आ रहे हैं. जान सानू शो की शुरुआत से ही निक्‍की तम्‍बोली के साथ पक्‍की दोस्‍ती निभाने का दावा करते नजर आए हैं. लेकिन सलमान ने उनकी पोल खोल दी है.

इस प्रोमो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि, मैं पागल थोड़ी हूं जो निक्‍की और राहुल को कैप्‍टन बनने दूंगा, ये किसने कहा. रुबीना कहती हैं कि‍ यह जान सानू ने कहा. जिसे सुनकर निक्‍की तम्‍बोली चौंक जाती हैं. सलमान कहते हैं कि शो में सबसे ज्‍यादा दोस्‍ती के दावे इसी आदमी ने किए. क्‍या आप अपसेट हैं निक्‍की. दोस्‍ती के नाम पर कलंक. उसे आपको दोस्‍त बनाना ही नहीं था.

इसके साथ ही एजाज खान और पवित्रा पुनिया का एक रोमांटिंक वीडियो नजर आ रहा है. साथ ही निक्‍की और जान सानू भी इस वीडियो में एकदूसरे के बारे में खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं. बता दें, शुक्रवार के एपिसोड में दोनों एक दूसरे के साथ फ्लर्टिंग करते हुए नजर आ रहे थे. एक टास्‍क के दौरान निक्‍की, जान के गाल पर किस करती दिखी थीं. दोनों ने यह टास्‍क जीता भी था. हालांकि सलमान के खुलासे के बाद निक्‍की बेहद नाराज नजर आ रही हैं.

निक्‍की को शादी के कैसा लड़का चाहिए

बता दें कि शुक्रवार के एपिसोड में निक्‍की ने खुलासा किया था कि उन्‍हें शादी के लिए कैसा लड़का चाहिए. उन्‍होंने एजाज और निशांत को बताया कि उन्‍हें कद में लंबा, डस्‍की, जो सबका सम्‍मान करे, स्‍मार्ट और समझदार, ईमानदार होना चाहिए. जान निक्‍की के लिए गाना गाते नजर आए. हालांकि निक्‍की ने साफ कहा कि जान की सिर्फ अच्‍छी दोस्‍त हैं. हालांकि जान ने कहा कि वह झूठ बोल रही है. निशांत ने कहा कि तुम दोनों की लवस्‍टोरी बेस्‍ट है.

निशांत से छिनी कैंप्‍टेंसी

शुक्रवार के एपिसोड में निशांत को बिग बॉस ने कड़ी फटकार लगाई. बिग बॉस ने कहा कि, आपके कैप्‍टन बनने के कुछ पलों बाद ही नियम उल्‍लघंन कर आपका दोस्‍त रेड जोन में चला गया. आप दूसरों की बातों से प्रभावित होकर काम कर रहे हैं जो आपके कैप्‍टेंसी को धूमिल कर रही है. आपके अंदर कैप्‍टेंसी की क्‍वालिटी नहीं दिख रही है. घर में अनुशासन की कमी दिख रही हैं. जान और निक्‍की के साथ अगले नॉमिनेशन की प्‍लानिंग को डिस्‍कस करते नजर आए जो सबसे बड़ा नियम का उल्‍लंघन है. जिसके बाद बिग बॉस ने निशांत को कैप्‍टेंसी से बर्खास्‍त कर दिया. उन्‍हें तुरंत कैप्‍टन के रूम से अपना सारा सामान निकालने को कहा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें