1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 updates nikki tamboli gets minimum fans support can be eliminated from bigg boss season 14 nikki tamboli hot and bold photos jasmin bhasin rahul vaidya eijaz khan sry

Bigg Boss 14 से घर से बाहर हो सकती हैं निक्की तंबोली, फैंस के पसंद के लिस्ट में इस पायदान पर पहुंची हसीना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 14 में फिनाले वीक की शुरूआत हो गई. इस हफ्ते शो में चार फाइनलिस्ट बचेंगे. शो से इस हफ्ते एली गोनी आउट हो चुके हैं, दूसरी ओर कविता कौशिश की मर्जी से बिग बॉस 14 से बाहर हो गई हैं. खबर आ रही है कि शो से निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बेघर हो सकती हैं.

क्या होगा आज के एपिसोड में

आज रात के एपिसोड में राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच जमकर लड़ाई होती दिखाई देगी. इस बीच दोनों एक दूसरे को खरी-खोटी सुनाते दिखाई देंगे.

फैंस लिस्ट में सबसे नीचे निक्की तंबोली

द खबरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए जानकारी दी है. इस हफ्ते की वोटिंग लिस्ट में सबसे ऊपर रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) हैं. वहीं दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य हैं, तीसरे स्थान पर जैस्मिन भसीन और अंत में निक्की तम्बोली हैं. निक्की का नाम सबसे लास्ट में होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि इस हफ्ते वो घर से बेघर हो सकती हैं. कई का यह भी कहना है कि अगर निक्की तम्बोली एविक्ट होती हैं तो यह सच में काफी शॉकिंग होगा.

बिग बॉस 14 में होने वाली है चैलेंजर्स की इंट्री

बिग बॉस 14 में चैलेंजर्स की इंट्री की होने वाली है.बिग बॉस का गेम पलटेगा, जब शो में मास्‍टरमाइंड विकास गुप्‍ता, राखी सावंत, मनु पंजाबी, राहुल महाजन, कश्‍मीरा शाह और ड्रामा क्‍वीन अर्शी खान की इंट्री होगी. सभी लोग पिछले कई सीजन में लोगों को इंटरटेन कर चुके हैं. कश्‍मीरा शाह पिछले सीजन में आरती सिंह को सपोर्ट करने पहुंची थीं. उस समय भी उन्‍होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

शो के पहले फाइनलिस्ट बनें एजाज खान

अभिनेता एजाज खान बिग बॉस 14 के पहले फाइनलिस्ट बन गए हैं. इम्यूनिटी स्टोन टास्क को जीतकर पहले रुबीना को ये स्टोन मिला था, पर बिग बॉस का गेम पलटा और एक टास्क के जरिए इम्यूनिटी स्टोन हासिल करने का मौका एजाज ने नहीं जाने दिया. इस हफ्ते बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक कार्य दिया था, जिसमें उन्हें अपने से जुड़ा एक ऐसा राज सबके बीच बताना था. जिसे उनके घरवालों और करीबी के अलावा कोई नहीं जनता हो. इस बीच एजाज खान (Eijaz Khan) ने मोलेस्टेशन वाली बात सबके सामने रखी. इसके अलावा बोट टास्क में अभिनव जीतकर दूसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं.

Voot पर देखें लाइव ऑनलाइन

बिग बॉस 14 शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें