1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 upcoming episode 11th january 2021 salman khan conducts special nominations task bud

Bigg Boss 14 : एकदूसरे के राहों में कांटे बिछाएंगे घरवाले, नॉमिनेशन टास्‍क में पहली बार सलमान भी करेंगे वार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 14 upcoming episode
Bigg Boss 14 upcoming episode
twitter

Bigg Boss 14 Upcoming Episode : सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में वीकेंड का वार एपिसोड में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) शो से बाहर हो गई थीं. जैस्मिन के जाने से एली गोनी (Aly Goni) फूट फूट कर रो पड़े और कहते नजर आए कि उन्‍हें भी जैस्मिन के साथ शो से बाहर होना है. अब शो में एक नया ट्विस्‍ट ओनवाला है. आज के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्‍क होगा जिसमें पहली बार सलमान भी इसका हिस्‍सा होंगे. इससे जुड़ा प्रोमो सामने आ चुका है.

प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो के होस्‍ट सलमान खान हाथ में दो कंटेंस्‍टेंट का फोटो लेकर पूछते नजर आ रहे हैं कि दोनों में से वो किसे नॉमिनेट करना चाहते हैं. वहीं घर के अंदर मौजूद दो कंटेंस्‍टेंट आपसी सहमति से किसी एक सदस्‍य का नाम लेंगे. जिसके बाद सलमान उस सदस्‍य की फोटो को जलती हुई आग में डाल देंगे. यानि पहली बार सलमान भी इस टास्‍क का हिस्‍सा बननेवाले हैं.

शो से जुड़ा एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें घरवाले उस सदस्‍य का नाम लेते नजर आ रहे हैं जिसके रास्‍ते में वो कांटे बिछाना चाहते हैं. इस टास्‍क में एक बार फिर सदस्‍य एकदूसरे पर निशाना साधने वाले हैं. वहीं अली गोनी, राखी सावंत पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहते हैं कि आपने कहा था कि मैं और जैस्मिन अलग हो जाएं, अब मैं आपके रास्‍ते में कांटे बिछाउंगा. वहां मौजूद सभी लोग शॉक्‍ड हो जाते हैं.

दरअसल, इस हफ्ते बिग बॉस ने रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) नॉमिनेट कर दिया था. चारों एकदूसरे से नॉमिनेशन डिस्‍कस करते दिखे थे, जिसके बाद बिग बॉस ने उन्‍हें सजा सुनाई थी. यह बिग बॉस के नियम के खिलाफ हैं. जिसके बाद जैस्मिन कम वोटों की वजह से बेघर हो गईं.

बता दें कि, जैस्मीन भसीन टीवी का पॉपुलर चेहरा है. उन्‍होंने 'दिल से दिल तक' और 'नागिन 4' जैसे लोकप्रिय शो का हिस्सा रह चुकी हैं. उनकी तगड़ी फैन फ्लोविंग है. लेकिन ऐसा लगता है कि उनके प्रशंसकों का समर्थन उन्हें इस बार नहीं बचा सका और कम वोटों के कारण उन्हें बाहर भेजना पड़ा. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है निर्माता उन्‍हें एक सीक्रेट रूप में शुरू करने के मूड में हैं. हालांकि कुछ भी कंफर्म नहीं है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें