1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 postponed due to ipl and sponsorship not rain latest update salman khan show contestants final list bud

बारिश नहीं IPL और स्पॉन्सरशिप के पेंच में फंसा Bigg Boss 14, यहां पढ़ें लेटेस्‍ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bigg boss 14
bigg boss 14
Photo: Twitter

Bigg Boss 14 postponed: 'बिग बॉस 14' पिछले एक डेढ़ महीने से सुर्खियों में है. बिग बॉस की लॉन्चिंग को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं. सितम्बर के आखिरी सप्ताह से लेकर अक्टूबर के मध्य के बीच में यह शो लांच हो सकता है लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि इस शो के लिए दर्शकों को और इंतजार करना पड़ सकता है. बीते दिनों फिल्मसिटी में बिग बॉस के क्षतिग्रस्त होने की खबरें आयी थी. जिससे शो के देरी की वजह भी बतायी जा रही थी लेकिन असल में आईपीएल और स्पांसरशिप की वजह से मामला अटक गया है.

बिग बॉस के पिछले सीजन 13 को जबरदस्त प्यार मिला था. उस सीजन ने व्यूवरशिप के कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे. बिग बॉस 14 एक बार फिर उसी जादू की उम्मीद कर रहा है लेकिन इस बार उसके लिए सबसे बड़ा रोड़ा 19 सितम्बर से शुरू होने जा रहे आइपीएल मैचेस है. मुसीबत सबसे बड़ी ये भी है कि दोनों की टाइमिंग भी लगभग एक ही होगी.

आईपीएल मैचों को लेकर दर्शकों का जुनून किसी से छिपा नहीं है. ऐसे में बिग बॉस की क्रिएटिव टीम रिस्क लेने के मूड में नहीं है. सूत्रों की मानें तो बिग बॉस अक्टूबर के मध्य या अंत तक दस्तक देगा क्योंकि फिर उसे एक या दो सप्ताह ही आईपीएल से टीआरपी की रेस लड़नी पड़ेगी.

बिग बॉस 14 के लिए अकेली मुसीबत सिर्फ आईपीएल नहीं है बल्कि इस बार स्पांसरशिप भी है. बिग बॉस एक महंगा शो है. सलमान खान ही हर सीजन को करने की अच्छी खासी फीस वसूलते हैं. इस सीजन तो सलमान के साथ 250 करोड़ की डील साइन होने की बात सामने रही है. मतलब हर हफ्ते सलमान खान 20 करोड़ की राशि अपने घर ले जाएंगे.

पिछले सीजन में यह आंकड़ा 14 करोड़ प्रति सप्ताह था। सलमान खान के साथ साथ कंटेस्टंट की भी फीस ऐसे में बिग बॉस को एक अच्छी स्पांसरशिप की ज़रूरत है. चीन के साथ विवाद के बाद पिछले सीजन के स्पांसर वीवो ने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. ऐसे में इस सीजन के स्पांसरशिप की तलाश जारी है. कोरोना की वजह से इंडस्ट्रीज आर्थिक संकट से गुज़र रही है. ऐसे में बिग बॉस को स्पांसरशिप में अच्छी डील मिल पाती है या नहीं. ये सवाल बहुत महत्वपूर्ण है.

इन सब के साथ साथ बिग बॉस 14 की राह मुश्किल बनाने में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी पीछे नहीं रहने वाले हैं. हाल ही में सलमान खान के को प्रोड्यूस शो कपिल शर्मा के बॉयकॉट की खबरें खूब सुर्खियों में रही थी. ऐसे में सलमान खान स्टारर इस शो को लेकर सुशांत के फैन्स का क्या रिएक्शन्स या रिजेक्शन्स होने वाले हैं।ये देखना दिलचस्प होगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें