1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 photos of salman khan show from mall to spa theater and restaurant see pictures of bb14 house latest update bud

Bigg Boss 14 : सलमान खान के शो में मॉल से लेकर स्‍पा, रेस्‍टोरेंट से लेकर थियेटर तक, सामने आईं BB14 की तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bigg boss 14
bigg boss 14
photo: instagram

Bigg Boss 14 House Photo : सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो में जान कुमार सानू एंट्री कर रहे हैं यह कंफर्म हो गया है. अब बिग बॉस के घर की तसवीरें सामने आई है जो तेजी से वायरल हो रही है. बिग बॉस के घर में इस बार स्पा, मॉल, थिएटर और रेस्टोरेंट भी होंगे. तो क्‍या इस बार कंटेंस्‍टेंट बिग बॉस हाउस में शॉपिंग करते और मूवी देखते नजर आयेंगे.

कलर्स के ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकांउट से यह तसवीरें शेयर की गई है, जिसमें घर के अंदर स्पा, मॉल, थिएटर और रेस्टोरेंट नजर आ रहा है. इससे साफ है कि इस सीजन कुछ ऐसा होनेवाला है जो पहले नहीं हुआ. इस बार की टैगलाइन है- इस बार सीन का पलटेगा.

इस बार घर में शॉपिंग का शौक रखनेवाले कंटेस्‍टेट्स के लिए सरप्राइज होगा. एक तसवीर में खान को बीबी स्‍पा में पोज देते दिखाया गया है. और मॉल के अलावा, बिग बॉस 14 के प्रतियोगी घर में एक रेस्तरां और थिएटर का भी अनुभव कर सकेंगे. हाल ही में शो के होस्‍ट सलमान खान प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के जरिये मीडिया के लोगों से रूबरू हुए. उन्‍होंने बताया कि शो के शुरू होने के बाद कई लोगों को रोजगार मिला.

सलमान ने दी कंटस्‍टेंट्स को सलाह

सलमान ने कहा कि, जो भी सदस्‍य घर के अंदर इंट्री कर रहे हैं वह घर के अंदर लेवल में रहे, पॉजिटिव रहे और सही भाषा का इस्‍तेमाल करें. इन्‍हें रोजगार मिलेगा. लेकिन जो लोग घर के बाहर रहेंगे उन्‍हें एहतियात बरतने की जरूरत है. प्रोडक्शन कॉस्ट इस बार ज़्यादा जाएगा क्योंकि किसी का भी काम नहीं छिनेगा. पूरी सैलरी मिलेगी. सलमान ने कहा कि मैं अपनी सैलरी कटवाकर खुश हूं ताकि सभी को पैसे मिलें.

सलमान ले रहे कम फीस

सलमान खान ने खुलासा किया कि वह कम सैलरी ले रहे हैं. उन्‍होंने ऐसा फैसला इसलिए किया कि ताकी शो के पूरी यूनिट को उनका पूरा पैसा मिल सके. सलमान ने कहा कि मैं अपनी सैलरी कटवाकर खुश हूं ताकि सभी को पैसे मिलें. सभी को इस समय रोजगार मिलना बहुत जरूरी है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें