1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 pavitra punia reveals reason behind break up with pratik sehajpal latest episode video viral jasmin bhasin salman khan bud

Bigg Boss 14 : पवित्रा पुनिया ने ब्रेकअप की सुनाई पूरी दास्‍तां, बोलीं - उसने दीवार पर हाथ मारा और... यहां देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pavitra Punia
Pavitra Punia
photo: instagram

Pavitra Punia Break Up : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' का पहला वीकेंड का वार आज है. इस बीच शो से जुड़ा एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पवित्रा पुनिया अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए दिख रही हैं. वह एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल संग ब्रेकअप के बारे में खुलकर बोल रही हैं. वीडियो में पवित्रा पुनिया जैस्मीन भसीन को सिर पर मसाज करते हुए बात कर रही हैं.

वीडियो में पवित्रा पुनिया कहती हैं कि उन्होंने प्रतीक संग इसलिए रिश्ता तोड़ा क्योंकि वह उनके करियर में रोड़ा नहीं बनना चाहती थीं. वह कह रही हैं,' अभी आपकी उम्र नहीं है. अभी आपको अपने करियर पर फोकस करना है. मेरे से छोटे भी हो आप. आप इसे मेरा बड़प्पन समझ लो या फिर अंडरस्टैडिंग समझ लो. मेरा आपके साथ रहना आपके करियर के लिए गलत है था क्योंकि मैं पजेसिव होकर, मैं किसी चीज को नापसंद करके आपका काम नहीं बिगाड़ सकती.'

पवित्रा आगे कहती हैं, 'मुझे यहां आने के बाद मीडिया से पता चला कि मैंने उसे घर से धक्‍के मारकर निकाल दिया था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया था. फिर आधी रात को हमारी बात हुई थी. जब मैंने उन्हें बताया कि मैं उनके साथ नहीं रहना चाहती. आधी रात को हमारी बात हुई. वह इन सब चीजों को लेकर काफी अग्रेसिव है. उसने दीवार पर हाथ मारा और उसके हाथ में पूरा खून फैल गया. उसने पूछा था कि आप ऐसा क्‍यों कर रही हो. अपनी जगह वो उस समय ठीक था."

बता दें कि इससे पहले पवित्रा ने स्‍वीकार किया था कि उन्‍होंने एक समय पर दो लड़कों को डेट किया था. उन्‍होंने कहा था कि, काफी समय पहले की बात है. मेरे दो ब्वॉयफ्रेंड थे.' पवित्रा ने अपने कानों पर हाथ लगाते हुए कहा कि वह अपने दोनों फोन ऐसे रखती थीं. दोनों को एक-दूसरे के बारे में पता भी नहीं चला.

बता दें कि पवित्रा का नाम बिग बॉस 13 के प्रतियोगी पारस छाबड़ा से भी जुड़ा था. दोनों बॉक्स क्रिकेट लीग के दौरान एक दूसरे के नज़दीक आए थे. पवित्रा डेटिंग की बात को स्वीकारती हुए कहती हैं कि रिलेशनशिप के थोड़े समय बाद ही ये बात समझ आ गयी कि हम दोनों एक दूसरे के लिए नहीं बन हैं. जिसके बाद हमने अलग होने में ही भलाई समझी. गौरतलब है कि पवित्रा ने पारस के प्यार के लिए बिजनेसमैन सुमित माहेश्वरी से अपनी सगाई तोड़ दी थी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें