1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 pavitra punia ex boyfriend pratik sehajpal revelation she didn t want me to do bold scenes latest update bud

Bigg Boss 14 : एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड प्रतीक ने खोले पवित्रा पुनिया के राज, कहा- बोल्‍ड सीन की वजह से हुआ था हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pavitra Punia
Pavitra Punia
photo: twitter

Pavitra Punia : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ है और इसके कुछ कंटेंटस्‍टेंट्स की विवादास्पद स्‍टोरीज ने इंटरनेट पर जगह बना ली है. पवित्रा पुनिया और उनके एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा तब सुर्खियों में आए जब पारस ने दावा किया कि जब वह उन्‍हें डेट कर रही थी वह शादीशुदा थीं. हाल ही में एक एपिसोड में पवित्रा ने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल के साथ रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की और उन्‍हें एग्रेसिव बताया. अब प्रतीक ने पवित्रा के इस बयान पर चुप्‍पी तोड़ी है.

प्रतीक सहजल ने कहा कि पवित्रा नहीं चाहती थीं कि वह बोल्ड सीन करें. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए प्रतीक ने खुलासा किया हमदोनों के बीच बड़ा झगड़ा हुआ जब मुझे अपनी को-स्‍टार के साथ इंटीमेट सीन करने का ऑफ‍र मिला. प्रतीक ने कहा,' बोल्ड सीन्‍स आज के समय में बहुत नॉर्मल हो गए है और मैं यहां अपना करियर बनाने के लिए हूं.

प्रतीक ने कहा,' लेकिन आप मेरा विश्वास करो, मैंने इस भूमिका को करने से इनकार कर दिया था.' प्रतीक ने यह भी कहा कि वह गलत नहीं थी और ऐसा होता है कि जब आप किसी से प्‍यार करते हो तो उसके लिए पॉजिसिव होते हैं. प्रतीक ने आगे कहा कि वह एग्रेसिव है, हां, लेकिन पावित्रा भी हैं, और फिर जब दो ऐसे आक्रामक लोग मिलते हैं, तो विस्फोट होना तय है."

उन्‍होंने कहा,' मुझे याद है कि उसने अपने घर में कुछ चीजें फेंकी और तोड़ दीं- फूल फूलदान, टेबल- जब हमारे बीच उसके घर में झगड़ा हुआ था. इसी फ्रस्‍ट्रेशन में मैं नीचे गया और दीवार पर मुक्का मारा, मेरे हाथ से खून बहने लगा." इससे पहले पवित्रा पुनिया ने कहा था कि उन्होंने प्रतीक संग इसलिए रिश्ता तोड़ा क्योंकि वह उनके करियर में रोड़ा नहीं बनना चाहती थीं. वह कह रही हैं,' अभी आपकी उम्र नहीं है. अभी आपको अपने करियर पर फोकस करना है. मेरे से छोटे भी हो आप. आप इसे मेरा बड़प्पन समझ लो या फिर अंडरस्टैडिंग समझ लो. मेरा आपके साथ रहना आपके करियर के लिए गलत है था क्योंकि मैं पजेसिव होकर, मैं किसी चीज को नापसंद करके आपका काम नहीं बिगाड़ सकती.'

पवित्रा आगे कहती हैं, 'मुझे यहां आने के बाद मीडिया से पता चला कि मैंने उसे घर से धक्‍के मारकर निकाल दिया था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया था. फिर आधी रात को हमारी बात हुई थी. जब मैंने उन्हें बताया कि मैं उनके साथ नहीं रहना चाहती. आधी रात को हमारी बात हुई. वह इन सब चीजों को लेकर काफी अग्रेसिव है. उसने दीवार पर हाथ मारा और उसके हाथ में पूरा खून फैल गया. उसने पूछा था कि आप ऐसा क्‍यों कर रही हो. अपनी जगह वो उस समय ठीक था."

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें