1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 pavitra punia eliminates from bigg boss house due to this reason eijaz khan reaction weekend ka vaar latest epsiode salman khan show div

Bigg Boss 14: इस हफ्ते पवित्रा पुनिया होने वाली हैं एलिमिनेट, सलमान खान के घर से इस वजह से होगी बाहर!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pavitra Punia eliminate from bigg boss 14
Pavitra Punia eliminate from bigg boss 14
instagram

Pavitra Punia eliminate from bigg boss 14 : 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी एक प्रतिभागी का सफर खत्म होने वाला है. इस बार सलमान खान के शो से पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) बाहर जाने वाली है. इस वीकेंड का वार में पवित्रा को कम वोट मिलने के कारण बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगी. पवित्रा इस सीजन की सबसे चर्चित प्रतिभागियों में से एक हैं. उनके और एजाज खान के बीच कभी प्यार तो कभी नफरत औऱ लड़ाई देखने को मिलता रहता है.

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कम वोट्स मिलने के कारण पवित्रा पुनिया का इस हफ्ते शो से पत्ता कट जाएगा. हालांकि ये देखने के लिए आपको वीकेंड के वार का इंतजार करना होगा. इस बार नॉमिनेशन में राहुल वैद्य, अली गोनी, जैस्मिन भसीन, रूबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला औऱ पवित्रा पुनिया थे. जिसमें पवित्रा को बाहर होना पड़ा.

वहीं, एलिमिनेट होने से पहले एक एपिसोड में पवित्रा एजाज से अपने दिल की बात करते हुए नजर आई थी. वो एजाज से कहती नजर आई थी कि यदि वह एलिमिनेट हो जाती हैं तो वह घर के भीतर के जिस शख्स को सबसे ज्यादा मिस करेंगी वो एजाज होंगे.

गौरतलब है कि पवित्रा पुनिया हर एपिसोड में उनकी उपस्थिति कुछ न कुछ खास रहती है. 'बिग बॉस 14' के घर में अभिनेता एजाज खान के साथ उनके रोमांस ने खूब सुर्खियां बटोरीं. पवित्रा पहली बार स्क्रीन पर 'स्प्लिट्सविला 3' में नजर आईं थीं, जो 2009 में प्रसारित हुआ था. बाद में वे 'ये है मोहब्बतें', 'बालवीर रिटर्न्‍स' और 'नागिन' जैसे लोकप्रिय शो में दिखाईं दीं.

वहीं, पिछले हफ्ते 'बिग बॉस 14' से जान कुमार सानू बाहर हुए थे. जान कुमार सानू मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं. वे शो में काफी अच्छा खेल रहे थे. निक्की और उनकी दोस्ती को लोग काफी पसंद भी कर रहे थे. इस बीच वे मराठी भाषा को लेकर भी विवाद में रहे, जिसकी वजह से उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें