1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 paras chhabra claims pavitra punia married while she was dating him ex bigg boss contestant revealed bud

Bigg Boss 14 : पवित्रा पुनिया का कौन सा राज है एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा के पास... इस सीजन में हो सकती है एंट्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
paras and punia
paras and punia
photo: instagram

Bigg Boss 14 : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' के आगाज के साथ झगड़े और विवाद भी शुरू हो गए हैं. फिलहाल बिग बॉस के घर के बजाय बाहर ज़्यादा विवाद मच गया है. दरअसल बिग बॉस 14 के घर में जाने से पहले अभिनेत्री पवित्रा पुनिया ने कहा कि मेरा अतीत बहुत विवादित नहीं रहा है सिवाय एक घटिया अतीत के. अगर उसमें थोड़ा भी आत्मसम्मान और समझदारी बची है तो वो मेरे रहते बिग बॉस 14 में घर के अंदर ना आए. अगर आता भी है तो मुझसे दूर ही रहे वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा.

पवित्रा पुनिया के इस बयान के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा पूरी तरह से बिफर गए. उन्होंने कहा कि उस रिश्ते में पूरी तरह से गलती पवित्रा की थी. पवित्रा की सगाई नहीं बल्कि शादी हुई थी और उन्होंने ये बात मुझसे छुपायी. इस बात का खुलासा खुद उसके पति ने मुझे मेसेज के ज़रिए किया और कहा कि तुमदोनों के रिश्ते से मुझे कोई एतराज़ नहीं है लेकिन तुन्हें हमारे तलाक तक रुकना पड़ेगा.

जब इस बारे में मैंने पवित्रा से बात किया तो उसने स्वीकार किया था कि वो शादीशुदा है. झूठ पर कोई रिश्ता नहीं टिक सकता है. पारस आगे ये भी कहते हैं कि पवित्रा होती कौन हैं उन्हें बिग बॉस से दूर रहने के लिए कहने वाली. बिग बॉस के घर में जाना है या नहीं ये उनकी अपनी मर्जी होगी.

पारस बताते हैं कि मेरे पास पवित्रा से जुड़ा एक और राज है. अगर मैंने अभी वो बोल दिया तो चीज़ें उसके खिलाफ पूरी तरह से हो जाएंगी. अगर मैं बिग बॉस के घर में गया तो मैं उसके सामने ये खुलासा कर उसे एक्सपोज करूंगा ताकि सबको मालूम पड़े कि हकीकत क्या है. पवित्रा खबरों में बनें रहने और अपनी जरूरत के लिए चीजों को बहुत गलत ढंग से पेश करती है.

गौरतलब है कि पवित्रा के एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा के एक और राज है वाले बयान के बाद चर्चा शुरू हो गयी है कि बिग बॉस की टीम की रुचि पारस में शायद बढ़ सकती है. बिग बॉस के पुराने प्रतियोगी गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला दो हफ्ते के लिए बिग बॉस 14 के घर में हैं, क्या उनके बाहर आने के बाद बिग बॉस की टीम कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए पारस छाबड़ा जो बिग बॉस 13 के प्रतियोगी थे. उन्हें बिग बॉस 14 में एंट्री दे सकती है. वैसे बिग बॉस के घर में एक्स की एंट्री नयी नहीं है. डेलनाज और राजीव पॉल सहित कई उदाहरण रहे हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें