1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert vanraj proposes anupama to re marry him kavya in shocking big twist in upcoming episode bud

Anupama Spoiler Alert : बड़ा ट्विस्‍ट! अनुपमा को दोबारा शादी के लिए प्रपोज करेगा वनराज, काव्‍या को लगेगा झटका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
photo: twitter

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) के आनेवाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्‍ट देखने को मिलेगा. काव्या को घर से बाहर निकाल दिया गया. इससे नाराज वनराज ने पत्‍नी अनुपमा का अपमान करते हुए कहा कि उसे उसका चेहरा देखना पसंद नहीं है और उसने काव्या को घर से निकालने की हिम्‍मत कैसे की. वनराज अनुपमा से कहता है कि उसका काम सिर्फ खाना बनाना है. काव्या से शादी करने के लिए वह डेट भी देखता है.

वहीं अनुपमा की मित्र देविका उनके लिए एक स्टैंड लेगी और वनराज को समझाएगी कि वह कैसे गलत है. अनुपमा बताएंगी कि वह अशिक्षित हैं और वह रसोई में रहती हैं उससे सिर्फ मसालों की खुशबू आती है. वह भी शादी के बाद कुछ बनना चाहती थीं लेकिन शादी के बाद प्राथमिकताएं बदल गईं. वह कहती है कि उसने कॉलेज जाने की कोशिश की थी. लीला उसे रोक देती है. अनुपमा कहती है कि उसे सिर्फ सम्मान की उम्मीद है जो उसे कभी नहीं मिला.

आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. वनराज अनुपमा से माफी मांगेगा और फिर से शादी करने के लिए प्रपोज करेगा. जो वाकई काव्या के लिए बड़ा झटका होगा. आपने देखा कि काव्या और लीला के बीच तीखी बहस हो जाती है. लीला उसे अनुपमा की शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें खड़ी करने के लिए काव्या को घर से बाहर निकल जाने के लिए कहती है. वहीं अनुपमा काव्या को नंदिनी के घर में शिफ्ट होने के लिए कहती है जब तक वनराज घर वापस नहीं लौट जाता.

काव्‍या, नंदिनी के घर आ गई है. पिछले दिनों वनराज अजीब सिचुएशन का सामना कर रहा था क्‍योंकि उसकी गर्लफ्रेंड काव्‍या उनके घर में रहने आ गई है. काव्‍या लगातार वनराज की पत्‍नी को नीचा दिखाने और उसकी जगह लेने की कोशिश कर रही है. काव्या सहानुभूति नाटक खेलती है और वनराज को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है. वनराज अपना आपा खो देता है और अनुपमा को काव्या को उसके घर से बाहर निकालने के लिए डांटता है. वहीं बा चुप हो जाती है.

वनराज अनुपमा को जमकर खरी-खोटी सुनाता है और उसे अपने घर के कामकाज को केवल अपने रसोई तक सीमित रहने और अपने बच्चों की देखभाल करने का आदेश देता है. अनुपमा खुद को अपमानित महसूस करती हैं. वह खुद को स्‍टैंड लेती हैं और इस बार बड़ा फैसला लेती है. वह आधी रात को घर छोड़ने का फैसला करती है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें