1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 know about jaan kumar sanu singing since the age of 3 know these things about his personal life bud

Bigg Boss 14 : 3 साल की उम्र से गा रहे हैं जान सानू, जानें उनकी पर्सनल लाईफ को लेकर ये खास बातें...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jaan kumar sanu
jaan kumar sanu
photo: instagram

Bigg Boss 14 Jaan Kumar Sanu : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर में इंट्री करने के लिए सबसे पहले दिग्‍गज सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू का नाम कंफर्म किया गया था. पिछले सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने उनका नाम कंफर्म किया था. उन्‍होंने प्रभात खबर से खास बातचीत में बिग बॉस के घर में इंट्री को लेकर कहा था कि मैं कोई स्ट्रेटजी लेकर नहीं जा रहा हूं. मेरी जो असल इमेज है. मैं उसको ही दर्शकों तक पहुंचाना चाहूंगा. मुझे यकीन है कि मेरी असली पर्सनैलिटी लोगों को पसंद आएगी.

जान कुमार सानू एक सिंगर और म्‍यूजिशियन हैं. उनका जन्‍म 16 अप्रैल 1994 को कोलकाता में हुआ है. वह महज 3 साल की छोटी सी उम्र से गाना गा रहे हैं. तब से ही क्‍लासिकल म्‍यूजिक की ट्रेनिंग ले रहे हैं. उन्‍होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में अपने पिता के लोक्रिपय गीत 'अकेले हम अकेले तुम' गाने से की थी.

उन्‍होंने आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीन पर' के गाने 'बम बम बोले' को अपनी आवाज दी है. यह गाना लोगों का फेवरेट हैं. वह बंगाली फिल्‍मों में भी गा चुके हैं. उनकी मां रीटा भट्टाचार्या और पिता कुमार सानू का तलाक साल 1994 में हुआ था. इसी साल जान कुमार सानू का जन्‍म हुआ था. कुमार सानू ने साल 1994 में सलोनी भट्टाचार्य से दूसरी शादी की.

जान कुमार सानू अभी सिंगल हैं. उनकी शादी नहीं हुई है. बिग बॉस के अंदर वह लोगों को कैसे इंटरटेन करेंगे, इस बारे में उन्‍होंने कहा कि, मैंने तो यही प्लानिंग की है कि म्यूजिक के ज़रिए लोगों को एंटरटेन करूंगा. हसाउंगा. रुलाऊंगा भी. सारे इमोशन म्यूजिक के ज़रिए ही बयां करूंगा. उन्‍होंने आगे कहा कि वह अपनी मां को सबसे ज़्यादा अपनी माँ को मिस करूंगा. वह उनके बहुत क्लोज हूं. वह उनका बहुत ख्‍याल रखते हैं. मां के अलावा वह अपने रियाज़ को बहुत मिस करूंगा. ये सबसे लंबा टाइम होगा. जब मैं गाने के बिना रहूंगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें