1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 jaan kumar sanu exclusive interview says i explode like siddharth shukla bud

Bigg Boss 14 : जान कुमार शानू का नाम कंफर्म, बोले - सिद्धार्थ शुक्ला की तरह बम बनकर फट जाऊंगा...

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Jaan Kumar Sanu
Jaan Kumar Sanu
Photo: Prabhat Khabar

Jaan Kumar Sanu Interview : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' की आज हुई डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग में सिंगर जान कुमार शानू (Jaan Kumar Sanu ) के नाम की बतौर प्रतियोगी आज औपचारिक घोषणा कर दी गयी. जान शानू फिलहाल क्वारन्टीन में हैं. 3अक्टूबर से शुरू हो रहे इस रिएलिटी शो को लेकर जान कुमार शानू की तैयारियों से लेकर कई दूसरे अहम पहलुओं पर उर्मिला कोरी की हुई बातचीत...

क्या स्ट्रैटजी लेकर बिग बॉस के घर पर जाने वाले हैं?

मैं कोई स्ट्रेटजी लेकर नहीं जा रहा हूं. मेरी जो असल इमेज है. मैं उसको ही दर्शकों तक पहुंचाना चाहूंगा. मुझे यकीन है कि मेरी असली पर्सनालिटी लोगों को पसंद आएगी.

क्या बातें आपको गुस्सा दिलाती हैं?

वो तो मैं बता नहीं पाऊंगा क्योंकि फिर जो बाकी के प्रतियोगी हैं वो पढ़ लेंगे और मेरे खिलाफ इस्तेमाल करेंगे. मैं बहुत ही चिल्ड आउट पर्सन हूं. मुझे जल्दी गुस्सा नहीं आता है. मेरे लाइफ का एक नियम है कि मैं किसी बात के लिए तीन बार सामने वाले को मौका देता हूं लेकिन तीन के बाद भी अगर वो दोहराया जाए तो फिर मैं सिद्धार्थ शुक्ला की तरह बम बनकर लोगों पर फूट जाऊंगा.

घर के कामों में आप कितने सहज हैं कुकिंग से लेकर साफ सफाई में, बर्तन से लेकर टॉयलेट तक धोना पड़ता है?

मैं काफी अच्छा खाना बनाता हूं. मैं अच्छा बेकिंग करता हूं. मीठा बनाना मेरी स्पेशलिस्ट है. घर पर मैं अपने परिवार के लिए खाना बनाता हूं तो मुझे उसका डर बिल्कुल भी नहीं है। साफ सफाई भी मुझे बहुत अच्छे से आता है. मेरी परवरिश एक आम मध्यम वर्गीय परिवार की तरह ही हुई है. मेरे पिता कुमार शानू हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे हर चीज़ हाथ में मिली है. ऐसा बिल्कुल भी नहीं था. मैंने ऐसे दिन भी देखें हैं. जब मुझे भी काम करना पड़ा है. वो सब मुझे बिग बॉस के घर में मदद करने वाली हैं.

बिग बॉस के घर में रहते हुए आप क्या मिस करेंगे?

मैं सबसे ज़्यादा अपनी माँ को मिस करूंगा. मैं उनके बहुत क्लोज हूं. मैं उनका बहुत ख्‍याल रखता हूं. मां के अलावा मैं अपने रियाज़ को बहुत मिस करूंगा. ये सबसे लंबा टाइम होगा. जब मैं गाने के बिना रहूंगा.

बिग बॉस के घर में अपनी आवाज़ से इंटरटेन करने की प्लानिंग है?

मैंने तो यही प्लानिंग की है कि म्यूजिक के ज़रिए लोगों को एंटरटेन करूंगा. हसाउंगा. रुलाऊंगा भी. सारे इमोशन म्यूजिक के ज़रिए ही बयां करूंगा.

सलमान खान के लिए आपके पिता कुमार शानू ने बहुत सारे गाने गाए हैं क्या कभी उनसे बचपन में मुलाकात हुई?

मेरे डैड ने उनके साथ बहुत बड़े बड़े हिट गाने गाए हैं लेकिन मैं सलमान सर से पहले कभी नहीं मिला. आज पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही मैं उनसे मिला तो बहुत नर्वस भी था. बहुत उत्साहित भी क्योंकि वो बहुत बड़े सुपरस्टार हैं.

आपके पिता का नाम उनके फैंस क्या आपको बिग बॉस के घर में बने रहने में मदद करेंगे?

मेरे लिए ये एक ब्लेसिंग होगी अगर वो मुझे बचाने के लिए वोटिंग करेंगे.

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद एक्टिंग का आफर मिला तो करेंगे?

कभी नहीं क्योंकि मैंने अपनी पूरी ज़िंदगी संगीत को दी है. इसी में मेहनत की है. इसी में आगे बढ़ना चाहूंगा. मुझे खुशी होगी अगर बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगिंग का मौका मिलेगा बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें