1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 ex contestant arshi khan want to enter in bigg boss house bigg boss 14 super seniors sidharth shukla and sehnaz sidnaz hina khan gauhar khan hina khan hot and bold photos hina khan bikini photos sry

Bigg Boss 14 का हिस्सा बनना चाहती हैं अर्शी खान, कहा सिद्धार्थ शुक्ला से बेहतर तो . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस को मसालेदार और ग्लैमरस बनाने के लिए मेकर्स रोज रोज नए सरप्राइज दर्शकों को दे रहे हैं. वैसे भी इस बार का स्लोगन है अब 2020 का सीन पलटेगा, इसलिए शो के मेकर्स हमेशा कुछ नया कर रहे है, कभी डबल एविक्शन तो कभी घरवालों के द्वारा एविक्शन का फैसला लेने तो कभी सुपर सीनियर की इंट्री से शो मजेदार बनता चला जा रहा है. आपको बता दें शो के इस सीजन की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान जैसे एक्स कंटेस्टेंट ने सुपर सीनियर्स के रूप में इंट्री ली थी. करीब तीन हफ्ते तक तीनों शो का हिस्सा रहे. आपको बता दें सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने सुपर सीनियर्स के बारे में कहा है कि उन तीनों से बेहतर वो सुपर सीनियर के रोल को निभा सकती थीं. वो कहती हैं कि अगर मेकर्स उन्हें शो में लेना चाहे तो वो अब भी शो का हिस्सा बन सकती हैं.

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार अर्शी खान कहती हैं कि "अगर बिग बॉस के निर्माता मुझे बुलाते हैं, तो मैं शो में फिर से जाना पसंद करूंगी और शो को अच्छा कंटेट दूंगी जो मैंने 2017 में दिया था. मैं गेम को पूरी तरह से पलट दूंगी.मैंने शो देखा और मैंने देखा है कि सुपर सीनियर्स ने बहुत सारे मौके छोड़े हैं जब वो शो को और मनोरंजक बना सकते थे. जब निक्की तम्बोली ने अपने नाखूनों के बारे में झगड़ा किया, तो मुझे लगा कि मैं अंदर हूं. ”

तो इस हफ्ते होगा Double Eviction

रिपोर्ट्स की मानें तो अब वक्त आ गया है इस घर से एक नहीं बल्कि दो-दो सदस्यों की छुट्टी होने का. बिग बॉस की जानकारियां देने वाले सोशल मीडिया हैंडल द खबरी की मानें तो इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो सदस्य घर से बाहर होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ये इविक्शन इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में नहीं किया गया बल्कि इसे बाद में किया जाएगा.

कौन-कौन हैं एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेटेड

जैस्मुिन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, रुबीना और कविता कौशिक इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेडेट हैं.

निशांत सिंह मलकानी हो सकते हैं घर से बेघर

सूत्रों की मानें तो इस बार घर से बेघर होने वाले सदस्यों में सबसे आगे नाम निशांत सिंह मलकानी का है. निशांत सिंह मलकानी ने बिग बॉस के घर में धांसू अंदाज में एंट्री मारी थी. बावजूद इसके वो घर में कुछ खास एंटरटेन करते हुए नहीं दिखाई दिए हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें