1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 contestant dont know full form of mbbs watch rakhi sawant abhinav shukla rubina dilaik viral video rakhi sawant aloo ka nushka div

Bigg Boss 14: कनाडा में मेडिकल की पढ़ाई करने वाली राखी सावंत को MBBS का फुल फॉर्म नहीं पता, देखिए वायरल VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant
instagram

Rakhi Sawant in Bigg Boss 14 : राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर चैलेंजर नजर आ रही हैं. जब से वो घर में आई है तभी से वो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो गई है. कभी मस्ती करते हुए राखी दिखती है तो कभी किसी से जमकर लड़ाई करते हुए. बीते एपिसोड में ड्रामा क्वीन राखी का अलग रूप देखने को मिला. वो डॉक्टर बनकर घरवालों को बीमारी से बचने के नुस्खे बताती दिखी. लेकिन सबसे हैरान करने वाला ये था कि घरवालों में किसी को भी एमबीबीएस (MBBS Full Form) का फुल फॉर्म नहीं मालूम था.

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बिग बॉस 14 के बीते एपिसोड का वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में राखी डॉक्टर बनकर राहुल वैद्य को आलू के फायदे बताती है. इस दौरान राहुल पूछते है कि उन्हें आलू के फायदों के बारे में कैसे पता है. राखी कहती है उन्होंने कनाडा से एमबीबीएस किया है. इस पर राहुल, राखी सावंत से एमबीबीएस का फुल फॉर्म पूछ लेते हैं, जिसका जवाब उसे नहीं मालूम होता. राखी छींकने के बहाने से बाहर जाती है और अभिनव औऱ रुबीना से एमबीबीएस का फुल फार्म पूछती है.

इसपर अभिनव कुछ देर सोचने लगते है और फिर रुबीना से फुल फार्म पूछते है. इसके जवाब में अभिनव ने थोड़ा कुछ बताते है, तो राखी वही जाकर राहुल को बता देती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मीडिया यूजर्स इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे है.

वहीं, सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही थी कि बिग बॉस के घर में ड्रामा क्वीन राखी के पति रितेश की इंट्री हो सकती है. अब इसपर रितेश ने खुद बात की है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए राखी सावंत के पति रितेश ने बताया था कि, “मैंने बिग बॉस के निर्माताओं से कहा है कि मैं एक प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करना चाहता हूं और वे इस पर काम कर रहे हैं.

रितेश ने बताया था कि, मैंने उन्हें बताया है कि मैं जनवरी के पहले सप्ताह में उपलब्ध हो जाऊंगा लेकिन मुझे अब तक कोई पुष्टि नहीं मिली है. ऐसे में देखते ही कि ऐसा कब तक हो पाता है. मैं शो में राखी के समर्थन के लिए जाना चाहता हूं. मुझे लगता है कि राखी मेरी जिंदगी में एक आशीर्वाद बनकर आई हैं और वह बहुत ही अच्छी इंसान हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें