1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 aly goni entry in bigg boss house aly goni and jasmin bhasin relationship jasmin bhasin hot and bold photos salman khan sidharth shukla and sehnaz sid naz

Bigg Boss 14 में आज होने वाली है एली गोनी की एंट्री,अभिनेता पर नताशा स्टेनकोविक ने लगाया था ये इल्जाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

'ये है मोहब्बतें' से चर्चा में आए एली गोनी आज रात 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री लेने वाले हैं. आपको बता दें शो में पहले से ही मौजूद जैस्मिन भसीन और एली गोनी की दोस्ती काफी फेमस है. जैस्मिन भसीन और एली गोनी की मुलाकात 'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर हुई थी. 'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर पहली बार मिलते ही एली गोनी और जैस्मिन भसीन को एहसास हो गया था कि दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन सकते हैं.

बिग बॉस का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है. वीडियो एली जैस्मिन को समझाते हैं, ‘हमारे बीच में दुनिया में कोई नहीं आ पाया और न आना चाहिए... जो तू पहले हफ्ते थी वो जैस्मिन चाहिए मुझे. तू सोच तू कहां है तू क्या कर रही है? सब गेम खेल रहे हैं जैस्मिन तू समझ.. तू अपने लिए लड़.. तुझे रोना नहीं है, तू यहां से स्ट्रॉन्ग बनकर बाहर निकलनी चाहिए. अगर टास्क में हम एक दूसरे के सामने भी हों तो भी तू अपना बेस्ट देना.’ इसके बाद जैस्मिन कहती हैं 'अब तू आ गया ना अब सब ठीक होगा हम दोनों एक दूसरे की बात सुनेंगे.'

एली गोनी लग चुका है पर फेक रिश्ता बनाने का आरोप

एली गोनी ने नताशा स्टेनकोविक के साथ टीवी के चर्चित डांसिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' में हिस्सा लिया था. इस शो के खत्म होते ही एली गोनी और नताशा स्टेनकोविक ने कभी भी एक-दूसरे की ओर मुड़ के भी नहीं देखा था। ऐसे में माना जाने लगा था कि एली गोनी ने सिर्फ इस रिएलिटी शो की खातिर ही नताशा स्टेनकोविक संग झूठे रिलेशनशिप का नाटक रचा था.

अर्शी खान चाहती हैं शो में एंट्री

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान बिग बॉस 14 में इंट्री पाना चाहती है. मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार अर्शी खान कहती हैं कि "अगर बिग बॉस के निर्माता मुझे बुलाते हैं, तो मैं शो में फिर से जाना पसंद करूंगी और शो को अच्छा कंटेट दूंगी जो मैंने 2017 में दिया था. मैं गेम को पूरी तरह से पलट दूंगी.मैंने शो देखा और मैंने देखा है कि सुपर सीनियर्स ने बहुत सारे मौके छोड़े हैं जब वो शो को और मनोरंजक बना सकते थे. जब निक्की तम्बोली ने अपने नाखूनों के बारे में झगड़ा किया, तो मुझे लगा कि मैं अंदर हूं. ”

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें