1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. manoj tiwari on ram mandir bhumi pujan special song jaha jagat me ram padhare viral watch video here

अयोध्या राम जन्मभूमि पर मनोज तिवारी ने बनाया ये स्पेशल सॉन्ग, सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Manoj Tiwari song Jaha Jagat Me Ram Padhar
Manoj Tiwari song Jaha Jagat Me Ram Padhar
youtube

Manoj Tiwari song Jaha Jagat Me Ram Padhar : अयोध्या में राम मंदिर की नींव पड़ गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Manoj Tiwari) सुबह 11 बजे के करीब अयोध्या पहुंचे फिर शुभ मुहूर्त के वक्त उन्होंने राम मंदिर का भूमि पूजन किया. इस मौके पर अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी ने एक स्पेशल सॉन्ग लिखा है. इस गाने के बोल हैं 'जहां जगत में राम पधारे' (Jaha Jagat Me Ram Padhar). सोशल मीडिया पर ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

सॉन्ग 'जहां जगत में राम पधारे' को रिलीज कर दिया गया है और फैंस को ये गाना बेहद पसन्द आ रहा है. मनोज तिवारी ने ये गाना मंगलवार रात को बनाया था. इस गीत को मनोज तिवारी अयोध्या भूमिपूजन स्पेशल गीत बताया है. इस गान के बोल खुद मनोज तिवारी ने लिखा है.

गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने लिखा, #JaiShriRam अयोध्या भूमिपूजन स्पेशल गीत. वहीं ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को 22,174 व्यूज मिल चुके है और व्यूज बढ़ते ही जा रहे है.

वहीं, राम मंदिर निर्माण आरम्भ होने से बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी खुश है. अनुपम खेर से लेकर कंगना रनौत तक लगातार सेलेब्‍स अपनी बात रख रहे हैं. अनुपम खेर ने लिखा, आपको और आपके परिवार को राम जन्म भूमि पूजन की हार्दिक शुभकामनाएं. जय श्री राम!!

कंगना ने कहा, श्री राम ने दूसरों की भलाई के लिए आत्म बलिदान के उच्चतम मानक को स्थापित किया, केवल नश्वर शरीर ही मरते हैं. एक और ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, आज भारत राम राज्य की फिर से गौरवशाली सभ्यता की स्थापना कर रहे हैं जहां राम सिर्फ एक राजा नहीं हैं बल्कि जीवन का एक तरीका है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें