1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar pawan singh unrecognizable in superhit bhojpuri song lollypop lagelu video

Bhojpuri Song: 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने में ऐसे दिखे थे सुपरस्‍टार पवन सिंह, अब इतना बदल गया है लुक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bhojpuri superstar pawan singh
bhojpuri superstar pawan singh
photo: youtube

Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने फिल्मों और म्‍यूजिक वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. वह अपनी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग के लिए जाने जाते हैं. उनका किसी भी भोजपुरी फिल्‍म में होना उसकी हिट होने की गारंटी मानी जाती है. आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड होता दिखाई दे जाता है. अब उनका एक पुराना वीडियो सॉन्‍ग तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह बिल्‍कुल अलग ही नजर आ रहे हैं. उन्‍हें पहचानना मुश्किल लग रहा है.

पवन सिंह का वायरल हो रहा ये गाना भोजपुरी सिनेमा के सबसे हिट गानों में शुमार किया जाता है. हम बात कर रहे हैं सुपरहिट भोजपुरी सॉन्‍ग 'लॉलीपॉप लागेलू' (Lollypop Lagelu) की, जिसमें पवन सिंह नजर आए थे. इस गाने में पवन सिंह बिना दाढ़ी और मूछ के नजर आ रहे हैं. यह गाना कई साल पुराना है. जब उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत ही की थी.

इस गाने ने पवन सिंह को खूब लोकप्रियता दिलवाई थी. इस गाने को म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है. इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है. यह गाना आज भी बेहद पसंद किया जाता है. इस गाने ने पवन सिंह को भी एक पहचान दिलाई थी. इस गाने में उनका लुक आज भी फैंस नहीं भूले हैं. बिना दाढ़ी मूछ के लंबे बालों में पवन सिंह काफी अलग नजर आ रहे हैं.

हाल ही में पवन सिंह और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के नये गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया था. इस नए गाने का नाम 'साड़ी पर के फोटो' (Sadi Pa Ke Photo) है. यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है और इस गाने को अब तक 36 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह और रानी चटर्जी की रोमांटिक केमिस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही हैं.

इस गाने में रानी चटर्जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं पवन सिंह भी कमाल लग रहे हैं. इस गाने को खुद पवन सिंह और अंकिता सिंह ने गाया है. इस गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है जबकि लॉर्ड जी ने इसका म्यूजिक दिया है. इस गाने के डायरेक्‍टर रवि पंडित हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें