1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri actress and singer akshara singh upcoming film doli first look release actress thanks for all the support in a dedicated facebook post abk

अक्षरा सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘डोली’ का फर्स्ट लुक रिलीज, एक्ट्रेस की ड्रीम प्रोजेक्ट में महिलाओं के लिए खास मैसेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अक्षरा सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘डोली’ का फर्स्ट लुक रिलीज
अक्षरा सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘डोली’ का फर्स्ट लुक रिलीज
सोशल मीडिया

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) नई फिल्म डोली को लेकर खबरों में हैं. अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्म डोली का फर्स्ट लुक शनिवार को रिलीज कर दिया गया. फिल्म में अक्षरा सिंह के अलावा रितेश पांडेय, विपिन सिंह, नीलिमा सिंह मेन लीड में हैं. इसे केशव सिंह ने प्रोड्यूस किया है और डायरेक्शन का जिम्मा मंजुल ठाकुर ने उठाया है.

अक्षरा सिंह की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘डोली’

अक्षरा सिंह ने डोली फिल्म के फर्स्ट लुक जारी होने पर बेहद खुशी जताई है. इस फिल्म को ड्रीम प्रोजेक्ट बताते हुए अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर खास पोस्ट भी लिखा है. अक्षरा सिंह ने लिखा- डोली मेरे सपनों की डोली. कब भोजपुरी इंडस्ट्री में मैंने पहला कदम रखा? कब लोगों के दिलों में अपनी थोड़ी सी जगह बनाई? कब लोगों का अथाह प्यार मुझे मिलने लगा? कब मैं फिल्म की प्रोड्यूसर बन गई? यह पता ही नहीं चला. उन्होंने पोस्ट में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जर्नी का जिक्र किया है. इंडस्ट्री में अपनी जर्नी, करियर, फिल्म के अलावा भी बहुत कुछ लिखा है.

‘लड़की होने के नाते बहुत कुछ झेला है’

फेसबुक पर अक्षरा सिंह लिखती हैं हर वक्त एक लड़की होने के नाते मुझे हर जगह दबाने की कोशिश की गई. ऐसे में हमारे चाहने वाले जितने भी दर्शक थे, उन्होंने भरपूर मेरा साथ दिया. मेरे मनोबल को हमेशा ऊंचा रखा. मुझे आशीर्वाद दिया. पिछले कुछ वक्त से अक्षरा सिंह लगातार सोशल मीडिया से अपने करियर की मुश्किलों का जिक्र करती दिख चुकी हैं. कभी अक्षरा सिंह लाइव आकर फैंस से बातें करती हैं तो कभी पोस्ट लिखती हैं. इस बार भी अक्षरा ने डोली फिल्म को लेकर बहुत कुछ लिखा है.

फिल्म में नारी सशक्तीकरण का मैसेज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह सिंगिंग और एक्टिंग करती हैं. इस बार अक्षरा सिंह डोली फिल्म में एक्टिंग के साथ ही उसके निर्माण में अहम रोल निभा रही हैं. अक्षरा सिंह का कहना है उनकी फिल्मों के अश्लील होने की बात कही जाती है. उन लोगों के लिए डोली डेडिकेटेड मैसेज है. यह भोजपुरी इंडस्ट्री के बदलते दौर की अहम फिल्म साबित होने वाली है. फिल्म में नारी सशक्तीकरण का मैसेज भी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें