25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Song : खेसारी और काजल का ये गाना अब 51 करोड़ के पार, हर 30 सेकंड पर बढ़ रहे व्यूज

खेसारी लाल यादव, जिन्हें उनके प्रशंसक ट्रेंडिंग स्टार भी कहते हैं, ने एक गाने में साज के साथ रिकॉर्ड बना दिया है. इस गाने में उनके साथ काजल राघवानी भी हैं.

Screenshot 2024 06 22 131734
Bhojpuri song : खेसारी और काजल का ये गाना अब 51 करोड़ के पार, हर 30 सेकंड पर बढ़ रहे व्यूज 2

Bhojpuri Song :भोजपुरी सिनेमा अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरह धीरे-धीरे काफी आगे बढ़ रहा है. भोजपुरी गाने अब देश ही नहीं, विदेशों तक लोकप्रिय हो रहे हैं और हर महफिल में इनकी धूम मची रही है. भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव को उनके फैंस ट्रेंडिंग स्टार भी कहा जाता है, क्योंकि उनके गाने ही आते ही ट्रेंडिंग में आ जाते हैं. उनका गाना “सज के सवर के” भी ऐसा ही एक उदाहरण है, जिसने तहलका मचा दिया है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी भी हैं और दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने उनके दीवाने बना दिए हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने छह साल पहले अपना गाना ‘सज के सवर के’ Wave Music भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया था. यह गाना इतना प्रिय हुआ कि अब तक इसे 51 करोड़ से अधिक बार देखा गया है. इस वीडियो को YouTube पर 513 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक मानी जाती है. इन दोनों की ऑनस्क्रीन chemistry दर्शकों को बहुत पसंद आती है. वे साथ में कई सफल फिल्में भी दे चुके हैं, जिनमें ‘मुकद्दर’ भी शामिल है. इसी फिल्म में खेसारी और काजल ने गाना ‘सज के सवर के’ को पिक्चराइज किया गया है. गाने में खेसारी लाल रेड कलर के जैकेट में अपने कूल स्टाइल में दिखाई दे रहे हैं, जबकि काजल पिंक कलर की साड़ी और पीले लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

also read- रश्मि देसाई ने इन Bhojpuri फिल्मों में क्या किया था काम? आपने देखी है क्या

also read- लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद रिलीज हुआ Pawan Singh का पहला गाना, शालिनी यादव हैं साथ!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें