1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bharti singh first post after bail in drug case comedian take blessings from lord ganpati viral post on social media div

ड्रग्स केस में मिली बेल के बाद भारती सिंह का पहला पोस्ट वायरल, इस तरह किया भगवान गणपति को याद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bharti Singh first post after bail in drugs case
Bharti Singh first post after bail in drugs case
instagram

Bharti Singh first post after bail in drugs case : कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों खबरों में छाई हुई है. हाल ही में एनसीबी ने भारती औऱ उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachia) को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था. हालांकि उन्हें जमानत मिल चुकी है. अब जमानत के बाद भारती ने पहला पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने भगवान गणपति की तसवीर शेयर की है, साथ ही हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है.

भारती सिंह ने अपने इंस्टा स्टोरी में भगवान गणेश की तसवीर पोस्ट की है. साथ ही बैकग्राउंड में गणेश जी की आरती भी चल रही है. इस तसवीर को शेयर करना यही दिखा रहा है कि वो भगवान का शुक्रिया अदा कर रही है. हालांकि एनसीबी की जांच जारी है, लेकिन भारती को इसमें राहत मिलना बहुत बड़ी बात है. उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Bharti Singh insta story screenshot
Bharti Singh insta story screenshot
Bharti Singh instagram

वहीं, भारती सिंह का नाम लेकर एक मीडिया यूजर ने कपिल शर्मा को ट्रोल करने की कोशिश की थी. ट्विटर पर एक यूजर ने कपिल को टैग करते हुए लिखा था, “भारती का क्या हाल हुआ? जब तक पकड़ी नहीं गई, ड्रग्स नहीं लेती थी. वही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े नहीं जाओगे.” इस ट्वीट पर कपिल ने इस यूजर को मजेदार जवाब देते हुए लिखा था, 'पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे.' हालांकि कपिल ने बाद में ये ट्वीट डिलीट कर दिया था.

बता दें कि भारती सिंह कपिल शर्मा शो में नजर आती है. वो शे में अलग-अलग रोल करती है. वो कपिल शर्मा शो में अपना काम जारी रखने वाली हैं. वहीं, हर्ष हाल ही में इंडियाज बेस्ट डांसर में दिखे थे. इस शो में भारती सिंह के साथ मिलकर उन्होंने होस्ट किया था.

गौरतलब है कि एनसीबी की टीम ने शनिवार 21 नवंबर को भारती के घर और ऑफिस पर छापेमारी की थी. जिसमें बाद भारती के घर से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था. पूछताछ के दौरान दोनों ने ड्रग्स के सेवन की बात कुबूल की थी. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें