1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhabiji ghar par hain angoori bhabhi shilpa shinde says she never had special bonding with saumya tandon gori mem latest update div

Bhabhiji Ghar Par Hain: सौम्या टंडन के शो छोड़ने पर शिल्पा शिंदे ने कह दी ये बड़ी बात, बोलीं- मेरा उनके साथ...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Saumya Tandon and shilpa shinde
Saumya Tandon and shilpa shinde
instagram

Bhabiji Ghar Par Hain, Saumya Tandon anita bhabhi, Shilpa Shinde : ‘भाभी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain)’ शो में नजर आने वाली 'अनीता भाभी' (Anita Bhabhi) यानी सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने शो छोड़ दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए थे, जो उनकी शूटिंग के आखिरी दिनों के थे. वहीं, अब एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने सौम्या टंडन के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर खुलासा किया है.

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने टीवी शो भाबीजी घर पर हैं 2016 में छोड़ दिया था. इसमें शिल्पा ने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था. उनके निभाये गए इस किरदार को लोगों ने खूब पसन्द किया था. अब जब शो में गोरी मेम का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन ने शो छोड़ दिया है तो इसपर शिल्पा शिंदे ने बात की. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो शिल्पा शिंदे ने कहा, 'जब एक कलाकार कोई शो छोड़ने के बारे में सोचता है तो ये कई परिस्थितियों की वजह से होता है. मेरी सौम्या के साथ क्लोज बॉन्डिंग नहीं रही, बल्कि मेरी शो के साथ किसी को-एक्टर के साथ बॉन्डिंग नहीं रही.

एक्ट्रेस आगे कहती है, आसिफ जी के बारे में छोड़ा अलग केस था. उनके साथ मेरी खूब जमती थी'. मैं उनके काफी क्लोज थी और उनके साथ मेरी बॉन्डिंग भी खूब अच्छी रही. लेकिन अब मैं उनके टच में नहीं हूं'. बता दें कि जल्द ही वो सुनील ग्रोवर के शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से टीवी पर वापसी कर रही हैं. शो का प्रोमो भई रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसन्द किया.

गौरतलब है कि जब शिल्पा ने 'भाभी जी घर पर हैं' शो छोड़ा था, उस वक्त काफी हंगामा हुआ था. इसके बाद शिल्पा बिग बॉस 11 में नज़र आईं और इसकी विजेता बनीं थी. वहीं, एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में बताया था कि, वो अपने निजी कारणों की वजह से इस सीरियल का साथ छोड़ रही हैं. उन्होंने कहा था, कि मैंने फैसला किया है कि मैं अपना कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू नहीं करवाऊंगी.

बता दें कि पिछले कुछ समय से ये अफवाह थी कि सौम्या कोरोना काल में अपनी फीस घटाए जाने से नाराज थी. सूत्रों ने बताया था कि वो संकट की इस घड़ी में इतनी जल्दी शूटिंग शुरू करने के पक्ष में नहीं हैं. उनका एक छोटा बच्चा भी है, जिसका उन्हें बहुत ख्याल रखना होता है. अपने काम के चक्कर में वह अपने परिवार के किसी भी सदस्य को खतरे में नहीं डालना चाहतीं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें