1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. barc trp rating top 5 shows kundali bhagya number one taarak mehta ka ooltah chashmah anupama kumkum bhagya in list the kapil sharma show out of list naagin bud

TRP Report : टॉप 5 से 'नागिन' बाहर, 'कुमकुम भाग्‍य' ने चौंकाया, नंबर 1 पर है ये सीरियल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kundali bhagya
kundali bhagya
photo: twitter

Trp Rating Top 5 Shows : बार्क की 35वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. इस बार भी सभी शोज को पछाड़ते हुए एकता कपूर का शो 'कुंडली भाग्य' नंबर 1 है. वहीं 'द कपिल शर्मा शो' और 'नागिन 5' इस लिस्‍ट में कहीं नहीं है. जबकि 'अनुपमा' पिछले हफ्ते की तरह नंबर 2 पर काबिज है और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भी दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. कुमकुम भाग्‍य ने सबको चौंकाया है. तो आपको बताते हैं इस हफ्ते कौन सा शो किस नंबर पर है.

1. कुंडली भाग्य

टीआरपी लिस्ट में इस बार भी पहले नंबर पर जीटीवी का शो कुंडली भाग्य है. में नंबर एक स्थान का दावा किया है. श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर अभिनीत शो पिछले कुछ हफ्तों से टीआरपी चार्ट पर हावी रहा है. प्रीता और करण के पुनर्मिलन को देखने के लिए शो के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं. आनेवाला एपिसोड दिलचस्‍प होनेवाला है.

2. 'अनुपमा'

कुछ समय पहले शुरू हुआ शो 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में इस बार भी दूसरे नंबर पर है. शो का नया प्रोमो प्रशंसकों के बीच एक्‍साइट‍मेंट पैदा करने में कामयाब रहा है. क्योंकि अनुपमा को अपने पति वनराज और काव्या के रिलेशनशिप के बारे में पता चलनेवाला है जो वाकई दिलचस्‍प होनेवाला है. शो में रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे लीड रोल में हैं.

3. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

सब टीवी पर प्रसारित होनेवाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 12 सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है. अभी भी यह दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. टीआरपी रिपोर्ट में पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' शो तीसरे नंबर पर है. दो बड़ी रिप्लेसमेंट के बावजूद, शो मजबूत हो रहा है। पहला, शो में नजर आने वाले मिस्टर सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह और दूसरा अंजली भाभी का किरदार निभाने वालीं नेहा मेहता ने. हालांकि उनकी जगह दूसरे कलाकारों ने ले ली है.

4. इंडियाज़ बेस्ट डांसर

इस बार टीआरपी की रेस में डांस रियलिटी शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' चौथे स्थान पर है. इस शो को मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज करते हैं. पिछले हफ्ते 'गुरु-शिष्‍य' के कॉन्‍सेप्‍ट ने लोगों का खूब दिल जीता. पिछले हफ्ते शो में राघव जुएल और शक्ति मोहन नजर आये थे. बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

5. कुमकुम भाग्‍य

‘कुमकुम भाग्य’ ने इस बार चौंकाया है. आखिरकार लंबे समय के बाद इस शो ने टीआरपी लिस्‍ट में एक शानदार एंट्री की है. श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया की विशेषता वाला डेली सोप पिछले कुछ हफ्तों से इस लिस्‍ट में कहीं नहीं था. अभि और प्रज्ञा की कहानी फिर से लोगों को पसंद आने लगी है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें