1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ayan mukerji confirms alia bhatt and ranbir kapoor wedding with kesariya song from brahmastra slt

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हल्दी से पहले हुए 'केसरिया', अयान मुखर्जी ने इस अंदाज में कपल को दी शादी की बधाई

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई हैं. अब अयान मुखर्जी ने दोनों की शादी को कन्फर्म कर दिया है. अयान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के एक गाने की क्लीप पोस्ट कर दोनों को बधाई दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding
Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding
Instagram

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर हर रोज तमाम तरह के अपडेट्स सामने आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले है और आज से उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गई है. इसी बीच उनके दोस्त अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के एक गाना का वीडियो शेयर कर दोनों की शादी को कन्फर्म कर दिया है.

अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर आलिया और रणबीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ‘केसरिया’ की एक झलक पेशकर कर दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी है. इस वीडियो में आलिया और रणबीर को साथ में रोमांटिक अवतार में दिख रहे हैं. दोनों की ट्यूनिंग कमाल की लग रही है.

अयान मुखर्जी ने वीडियो को एक खास कैप्शन के साथ पोस्ट किया, उन्होंने लिखा, “रणबीर और आलिया के लिए! और... इस पवित्र यात्रा के लिए वे शीघ्र ही आरंभ करने जा रहे हैं! रणबीर और आलिया… इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यारे लोग… मेरी खुशहाल जगह, और मेरी सुरक्षित जगह… जिन्होंने मेरे जीवन में सब कुछ जोड़ा है… और पूरी तरह से और निस्वार्थ रूप से हमारी फिल्म के लिए…! हमें बस उनके मिलन का एक अंश साझा करना था, हमारी फिल्म से, हमारे गीत केसरिया से, उन्हें मनाने के लिए ... उन्हें उपहार के रूप में, और सभी को !! कामना करते हैं कि ऊर्जा और सभी आशीर्वाद, सभी आनंद और सभी पवित्रता उन्हें घेर लें, क्योंकि वे जीवन के एक अद्भुत नए अध्याय में प्रवेश करने जा रहे हैं, हमेशा के लिए.

अयान मुखर्जी की इस पोस्ट पर आलिया भट्ट ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'कैप्शन' और खूब सारे इमोजी डाले. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'फाइनली दोनों की शादी ऑफिशियल हो गई...ऑल द बेस्ट आगे की जर्नी के लिए'. एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप दोनों की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हुं...जल्दी ही सभी फोटोज अपलोड करना.' एक अन्य यूजर ने लिखा 'बधाई हो....आलिया भट्ट और रणबीर कपूर.'

वीडियो में आलिया और रणबीर बनारस की गलियों में प्यार और रोमांस करते दिख रहे हैं. शूटिंग के आखिरी दिन के दौरान शूट किए गए मंदिर से उनकी कुछ क्लिप भी हैं. अरिजीत सिंह का एक गाना, जिसका शीर्षक केसरिया है, बैकग्राउंड में बजता है. ब्रह्मास्त्र एक काल्पनिक महाकाव्य त्रयी है. आगामी फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं. यह रणबीर और आलिया की साथ में पहली फिल्म है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें