1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anushka sharma reveals that she is taking batting tips from husband virat kohli for her movie chakda xpress slt

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली से लेती है बैटिंग टिप्स,Chakda Xpress को लेकर एक्ट्रेस कर रही है खास तैयारी

अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस के लिए जोर-शोर से तैयारी में लगी हैं. एक्ट्रेस अपने शूटिंग के साथ क्रिकेट की भी प्रैक्टिस कर रही हैं. वहीं इसके टिप्स वह विराट कोहली से ले रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
फोटो - इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी एक्टिंग से अक्सर फैंस का दिल जीत लेती है. एक्ट्रेस इन-दिनों अपनी आने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं. एक्ट्रेस अपने शूटिंग के साथ क्रिकेट की भी प्रैक्टिस कर रही हैं. इस प्रैक्टिस में उनके पति विराट कोहली साथ दे रहे हैं. वे अदाकारा को बैटिंग करना सिखा रहे हैं.

बायोपिक फिल्म से वापसी कर रही अनुष्का

लंबे समय से बॉलीवुड से दूर रहने के बाद अनुष्का शर्मा जल्द ही अपनी बायोपिक फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस जमकर क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस भारत की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं.

अनुष्का ने इंटरव्यू में किया खुलासा

अनुष्का शर्मा ने हारपर बाजार को दिए इंटरव्यू में फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर बात की हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे विराट उनकी मदद कर रहे हैं और वह विराट से बैटिंग टिप्स भी ले रही हैं. विराट अपने पत्नी को बढ़-चढ़ कर मदद कर रहे है और एक्ट्रेस बैटिंग की टिप्स भी दे रहे हैं.

विराट से हमेशा फीडबैक लेती है अनुष्का

इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा, 'हमेशा हम प्रोग्रेस को लेकर बात करते हैं. जब भी मैं कुछ सीखती हूं तो उसका वीडियो बनाकर फीडबैक के लिए विराट को भेजती हूं. अच्छा है कि वह बॉलर नहीं हैं, तो मैं अपनी कोच की ज्यादा सुनती हूं, लेकिन बैटिंग टिप्स मैं विराट से जरूर लेती हूं.'

अनुष्का ने किया विराट की तारीफ

अनुष्का बताती है कि, उन्हें हमेशा से इस बात का पता था कि क्रिकेट खेलने में कितना मेंटल प्रेशर होता है, लेकिन अब उन्हें समझ आ रहा है कि इस खेल में फिजिकल स्ट्रेंथ भी बहुत लगता है. आगे एक्ट्रेस कहती है कि ‘जब विराट खेल के बाद फिल्म सेट पर आते थे और हमें ठंडी जगह पर या लेट नाइट शूट करता देखते थे, तो वह कहते थे कि हम कैसे ऐसे काम कर लेते हैं. लेकिन अब मैं कहती हूं कि कैसे वह और बाकी खिलाड़ी मेहनत से खेलते हैं.

इनपुट-अनिषा लकड़ा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें