1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anushka sharma opens up life after vamika actress says people are not supportive of working mothers slt

Vamika के जन्म के बाद ऐसी हो गई है अनुष्का शर्मा की लाइफ, कहा- लोग वर्किंग मां को सपोर्ट नहीं करते...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन-दिनों अपने पति विराट और बेटी वामिका के साथ टाइफ स्पेंट कर रही है. हालांकि अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि मां बनने के बाद इंडस्ट्री में काम करने में उन्हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. एक्ट्रेस इन-दिनों अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ा फैन-फॉलोइंग है. अनुष्का शर्मा ने चकड़ा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) के लिए भी काम करना शुरू कर दिया है. अब एक्ट्रेस ने बेटी के जन्म के बाद अपनी लाइफ के बारे में बात की है.

कामकाजी महिलाओं पर बोली अनुष्का

पिंकविला से बात करते हुए, अनुष्का ने वामिका के बाद के जीवन के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "काम-जीवन संतुलन बनाना निश्चित रूप से महिलाओं के लिए कठिन है. मुझे नहीं लगता कि लोग एक वर्किंग मां के जीवन और भावनाओं को समझते हैं, क्योंकि दुनिया इतनी पुरुष प्रधान है. मैं एक महिला हूं, यहां तक​कि जब तक मैं मां नहीं बन गई, तब तक मुझे भी यह समझ नहीं आया. आज, मेरे मन में महिलाओं के लिए इतना अधिक सम्मान और प्यार है, और भाईचारे की इतनी मजबूत भावना है. मैंने हमेशा महिलाओं के लिए बात की है.

अनुष्का ने वर्किंग कल्चर के बारे में कही ये बात

उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहती हैं कि लोग कामकाजी माताओं के बारे में अधिक समझें, "काश महिलाओं को उनके ऑफिस में अधिक समर्थन मिलता. जबकि मैं ऐसे कई पुरुषों को जानती हूं, जो महिलाओं के प्रति काइंड और सहानुभूति रखते हैं, वर्किंग प्लेस ही इतनी कठिन हो सकती है. काश हम सामूहिक रूप से इस बात पर अधिक ध्यान देते कि एक बच्चे का पालन-पोषण कैसे बड़े पैमाने पर दुनिया के लिए महत्वपूर्ण है और यह शायद हमारी 'गो, गो, गो' कल्चर के बिल्कुल विपरीत है."

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बोली अनुष्का

अनुष्का ने बॉलीवुड में वर्क कल्चर और उनके कभी हार न मानने वाले रवैये के बारे में बात की, "मेरी इंडस्ट्री 'भागो, भागो, भागो' के बारे में है - यह एक चूहा दौड़ है, और आपको बस इसका हिस्सा बनना है, लेकिन मैं और अधिक हूं, चूहे की दौड़ में चूहे की तुलना में. मैं अपने जीवन का आनंद लेना चाहती हूं. मुझे फिल्मों में अभिनय करने में मजा आता है, मुझे रचनात्मक लोगों से भरे कमरे में रहने, विचारों पर चर्चा करने, एक दृश्य करने के तरीकों के साथ आने और दर्शकों के बारे में सोचने में मजा आता है. मैं इसे कभी नहीं छोड़ना चाहती."

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें