1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa upcoming episode vanraj ask anupama to leave house rakhi entry in shah family dvy

Anupamaa Upcoming Episode: वनराज ने अनुपमा को घर से निकाला? राखी की हुई शाह परिवार में इंट्री

'अनुपमा' के लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जाएगा कि राखी अनुपमा से शर्त के बदले उसका आधा घर अपने नाम कर लेती है. अब राखी शाह परिवार में ही आकर रहने वाली है. अनुपमा की इस हरकत पर वनराज काफी नाराज होता है. साथ ही उसे काफी खरी- खोटी सुनाता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa Upcoming Episode
Anupamaa Upcoming Episode
instagram

Anupamaa Upcoming Episode: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) का ट्रैक काफी रोमांचक हो गया है. अनुपमा राखी दवे से 40 लाख लेकर अपनी और अपने परिवार की मुसीबत तो सुलझा लेती है. लेकिन राखी अब उसके लिए नयी दिक्कतें लेकर आ रही है. शाह परिवार के सामने राखी पैसों वाली बात लेकर आ जाती है.

अनुपमा में राखी के पर्व पर पूरा परिवार काफी खुश होता है. लेकिन तभी राखी दवे आकर सारी खुशियों पर ग्रहण लगा देती है. अनुपमा उसे पैसे लेने वाली बात नहीं बताने को कहती है. वनराज को शक होता है कि अनुपमा कुछ उससे छिपा रही है और उसने जरूर राखी से ही पैसे लिए होंगे.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज और राखी में लड़ाई होती है और वो उसे वहां से जाने के लिए कहता है. राखी कहती है ये घर उसका भी है और वो यहां से कही नहीं जाने वाली. राखी कहती है मैंने ही अनुपमा को पैसे दिए थे और बदले में उसका आधा घर अपने नाम कर लिया था. अब ये घर मेरे हाथों गिरवी है.

राखी की बातें सुनकर घर के सारे परिवार शॉक्ड हो जाते है. वनराज अनुपमा से कहता है कि, मैं तुम्हें माफ नहीं कर सकता. मैंने 25 साल तक जितनी गलतियां की है और जितना दुख तुमको दिया है, वो दुख तुमने एक ही दिन में मुझे सूत समेत वापस कर दिया. साथ ही वनराज कहता है कि तुम यहां अब और नहीं रह सकती. तुम यहां से जा सकती हो.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पैसों की दिक्कत को लेकर अनुपमा राखी दवे के पास जाती है. राखी उसकी मदद के लिए मान जाती है लेकिन वो इसके लिए अनुपमा के पास शर्त रखती है. अनुपमा इसके लिए मान जाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें