1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert anu takes a strong stand for shah family against barkha bud

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा ने बरखा को सिखाया सबक, आनेवाले एपिसोड में आयेगा जबरदस्त ट्विस्ट

सीरियल अनुपमा (Anupamaa) लगातार टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर बना हुआ है. शो में नये किरदार अंकुश और बरखा की एंट्री ने कहानी में नया मोड़ लाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anupamaa
Anupamaa
instagram

सीरियल अनुपमा (Anupamaa) लगातार टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर बना हुआ है. शो में नये किरदार अंकुश और बरखा की एंट्री ने कहानी में नया मोड़ लाया है. दोनों अनुज कपाड़िया के भाई और भाभी हैं. हाल के एपिसोड में हमने देखा कि बरखा ने अंकुश को अनुज से कपाड़िया एंपायर में एक्स बारे में पूछने के लिए मजबूर किया. कपाड़िया के गृह प्रवेश समारोह में हमने उन्हें चीजों पर हावी होने की कोशिश करते हुए भी देखा. लेकिन आनेवाली दिनों बरखा गंदा गेम प्लान करनेवाली हैं.

बरखा ने मेहमानों के साथ किया हंगामा

अनुपमा के वर्तमान एपिसोड में, अनुज का परिवार लगातार अनु के लिए परेशानी खड़ा कर रहा है. शादी के बाद भी अनु को अपने जीवन में लगातार नई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. अनुज और अनुपमा अपने नए घर में एक छोटी सी पार्टी का आयोजन करते हैं. बरखा मेहमानों के साथ हंगामा करती हैं क्योंकि वह अनु के परिवार को पार्टी का हिस्सा नहीं बनने देती है. हालांकि अनु उन्हें इन्वाइट करती है और थोड़े ड्रामे के बाद सब सही हो जाता है.

बापूजी की बेइज्जती करने की कोशिश करेगी पाखी

आप देखेंगे कि, पार्टी में बापूजी जोर से डकार लेते हैं और मेहमानों में से एक उन्हें अपमानित करने की कोशिश करता है. जैसे ही बरखा मेहमानों को हसमुख और लीला के बारे में बताने वाली होती है, अनुपमा आती है दोनों के बीच में खड़ी हो जाती है. वनराज भी बरखा के खिलाफ अपने बापूजी के समर्थन में खड़े हैं. अनुपमा बताती है कि यह उसका परिवार है और यह उसके बापूजी है और वह अपने परिवार के साथ किसी का बुरा करने को बर्दाश्त नहीं करेगी.

अनुज ने दिया अनुपमा का साथ

आने वाले ट्रैक में बरखा अपने परिवार के प्रति अनुपमा की पजेसिवनेस को देखकर चौंक जाती है जो भविष्य में उसके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है. इस बीच, अनुज भी अनुपमा और शाह परिवार को अपना समर्थन दिखाते हुए अनुपमा के पीछे खड़ा है.

अल्मा हुसैन की शो में इंट्री

बता दें कि, प्रिया उर्फ अल्मा हुसैन शो में समर शाह की प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी, जबकि पाखी एक रोमांटिक रिश्ता विकसित करती दिखाई देंगी. इस बीच अनुपमा पिछले एक साल से अधिक समय से टीआरपी चार्ट पर राज कर रही हैं. शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, निधि शाह और पारस कलनावत जैसे सितारे हैं. यह स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें