1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa fame madalsa sharma chakraborty reaches 1m followers on instagram actress wrote in the caption on instagram and thanks fans rupali ganguly and sudhanshu pandey anupamaa spoiler alert sry

Anupamaa फेम Madalsa Sharma के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर पूरे, एक्ट्रेस ऐसे मना रही हैं जश्न

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa fame Madalsa Sharma Chakraborty reaches 1M followers on Instagram
Anupamaa fame Madalsa Sharma Chakraborty reaches 1M followers on Instagram
Instagram

स्टार प्लस के सुपरहिट शो अनुपमां की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है. शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली हों या फिर मेल लीड सुधांशु पांडे के भी फैंस में ईजाफा देखा गया है. शो में काव्या की भूमिका में नजर आ रहीं मदालसा शर्मा चक्रवर्ती ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छू लिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी तसवीरों एक सीरीज फैंस के बीच शेयर की है. साथ ही वो 1M आकार के गुब्बारे को पकड़े हुए है, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के लिए एक धन्यवाद नोट लिखा है.

अपनी पोस्ट पर ये कैप्शन लिखा मदालसा शर्मा चक्रवर्ती ने

मदालसा ने कैप्शन में लिखा, "मैं प्रभावित हूं. मैं ऐसे में बहुत खुश हूं. हम सबने मिलकर इस खूबसूरत सफर की शुरुआत की. और अब आप सभी की वजह से, मेरे प्यारे प्रशंसकों. हम यहां तक आ गए हैं. मुझे प्यार करने और मुझे अपने जीवन का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद. मैं वादा करता हूं कि मैं इस पल को हमेशा याद रखूंगा. आप, मैं और हम" मदालसा की पोस्ट पर सुधांशु पांडे ने कमेंट किया, "बधाई हो आप इसके लायक हैं और अधिक ... जल्द ही 10 मिलियन के लिए चीयर्स". तस्नीम नेरुकर ने कहा, "बधाई" और रुशाद राणा ने लिखा, "यूहू". देव शर्मा, जसवीर कौर और फ्लोरा सैनी सहित अन्य लोगों ने उन्हें बधाई दी.

टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है अनुपमा

'अनुपमा' काफी दिनों से टीआरपी की चार्ट लिस्ट में टॉप पर है. 'अनुपमा' शो में मदालसा शर्मा काव्या की भूमिका में एक निगेटिव रोल में शानदार एक्टिंग कर रही हैं. लोग उनकी इस शो के अलावा मदालसा की एक्टिंग की भी जमकर ताऱीफ कर रहे हैं. इस शो में लीड किरदार रुपाली गांगुली निभा रही हैं, और उनके पति की भूमिका में एक्टर सुधांशु पांडे नजर आ रहे हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की बहु हैं मदालसा शर्मा

इस शो ने काफी चर्चा बटोरी जब दिग्गज अभिनेता और मदालसा के ससुर मिथुन चक्रवर्ती सेट पर उनसे मिलने आए. अपने टेलीविजन डेब्यू से पहले, उन्होंने कई हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें